पुलिस से की शिकायत तो समझ लेना : पति गया बाहर तो लवर साथ फुर्र हुई वाइफ, अब हो गया ये कांड

पुलिस से की शिकायत तो समझ लेना : पति गया बाहर तो लवर साथ फुर्र हुई वाइफ, अब हो गया ये कांड

BANKA :  शादी के मंडप में कई कसमों वादों के साथ सात फेरे लेकर साथ निभाने की वादों के बाद भी अब एक महिला ने अपने पति को ही धोखा दे दिया। यह महिला पति के बदले किसी अन्य लड़के के प्रेम के जाल में फंस गई और मौका मिलते ही अब उसके साथ फरार हो गई। जिसके बाद अब उसका पति अपनी पत्नी की शिकायत लेकर थाना पहंचा। इतना ही इस दौरन भी वह काफी डरा - सहमा सा नजर आया। हालांकि, जब अधिक दबाब बनाया गया तो उसने बताया कि उसे धमकी दी गयी थी इस मामले में पुलिस को शिकायत की तो इसका अंजाम काफी बुरा होगा। 


दरअसल, बिहार के बांका जिले में एक दंपति की कुछ दिनों पहले ही शादी हुई थी। यह रिश्ता कई सालों तक मजबूती के साथ चल रहा था। इस दौरान पति रोजी- रोटी को लेकर बिहार से बाहर बांका में जाकर मजदूरी करने लगा और पत्नी यहीं बांका के अमरपुर में मां के साथ रहती थी।  इसी दौरान उसे किसी लड़के से लव हो गया और मौका मिलते ही वो फरार हो गई। लगभग चार दिन जब इस बात की भनक उसके पति को लगा की उसकी पत्नी चार दिन से ग़ायब है तो वह काम से वापस गांव लौटा पत्नी की काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाय। इसके बाद  ग्रामीणों से सूचना मिली कि उसकी पत्नी अपने आठ साल के बेटे को लेकर प्रेमी राजकुमार उर्फ मुन्ना मोदी के साथ भाग गई है। जिसके बाद पति ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज करवाई। 


पीड़ित पति ने पुलिस को दिए आवेदन में यह भी बताया है कि सूचना मिलने पर जब वह प्रेमी राजकुमार उर्फ मुन्ना मोदी के घर पूछताछ करने गया तो राजकुमार मोदी के पिता धनंजय मोदी, उसका भाई रूपेश उर्फ पिंटू मोदी ने अपने अन्य परिजनों के साथ मिलकर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए भगा दिया। धमकी देते हुए कहा कि इस मामले की शिकायत पुलिस से की तो अंजाम बुरा होगा। पीड़ित पति ने थाने में दिए गए आवेदन में बताया है कि उसकी पत्नी घर से 50 हजार नकद, बैंक पासबुक और कीमती गहने अपने साथ लेकर चली गई है। 


इधर, इस पुरे मामले को लेकर मरपुर थानाध्यक्ष विनोद कुमार यादव ने बताया कि आवेदन मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है. साथ ही उन्होंने बताया कि मामले की जांच के लिए कथित प्रेमी के परिजनों को थाने बुलाया गया है।