राबड़ी आवास पर मिड नाइट मीटिंग, एक साथ जुट रहे महागठबंधन के सभी बड़े नेता

राबड़ी आवास पर मिड नाइट मीटिंग, एक साथ जुट रहे महागठबंधन के सभी बड़े नेता

PATNA :  बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीखों के एलान के बाद गुरूवार से पहले चरण के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. लेकिन बिहार में एनडीए और महागठबंधन के उम्मीदवारों का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है. एक तरफ एनडीए तो दूसरी ओर महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर पेंच फंसा हुआ है. खबर ये सामने आ रही है कि आज आधी रात को राबड़ी आवास पर मिड नाइट मीटिंग होने जा रही है, जिसमें सीट बंटवारे को उलझन को सुलझाया जायेगा.


देर रात राबड़ी आवास पर होने वाली इस मीटिंग में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, विकासशील इंसान पार्टी के मुखिया मुकेश सहनी और माले के जनरल सेक्रेटरी दीपांकर भट्टाचार्य शामिल होंगे. इस अहम बैठक में हिस्सा लेने के लिए माले नेता दीपांकर भट्टाचार्य 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पहुंच चुके हैं. जबकि मुकेश सहनी पहुंचने ही वाले हैं. बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता मदन मोहन झा दिल्ली से पटना एयरपोर्ट पहुंचने के बाद सीधे राबड़ी आवास जा सकते हैं, जहां वे सीट शेयरिंग पर बातचीत करेंगे.


आपको बता दें कि महागठबंधन और एनडीए में बिहार चुनाव को लेकर सीट बंटवारे की तस्वीर अभी साफ़ नहीं हो पायी है. एक तरफ राबड़ी आवास पर महागठबंधन के सहयोगी दलों के नेता पहुंच रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर भाजपा नेता पहुंच रहे हैं, जो सीट बंटवारे की बातचीत करेंगे. उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही सीट बंटवारे का फैसला हो जायेगा. लेकिन ये खबरें सामने आ रही हैं कि जेडीयू और बीजेपी के बीच भी पेंच फंस गया है.