झारखंड चुनाव: रघुवर दास ने कहा- जेएमएम का मतलब ‘’मुद्रा मोचन पार्टी’’, कांग्रेस के लिए राज्य में कोई जगह नहीं

झारखंड चुनाव: रघुवर दास ने कहा- जेएमएम का मतलब ‘’मुद्रा मोचन पार्टी’’, कांग्रेस के लिए राज्य में कोई जगह नहीं

PALAMU: झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम रघुवर दास रोज कई चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. आज पलामू में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. कहा कि जेएमएम पार्टी का मतलब ‘’मुद्रा मोचन पार्टी’’ है. जेएमएम के बाद रघुवर ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस के लिए अब झारखंड में कोई जगह नहीं है.

हर सीट पर खिलेगा कमल

रघुवर ने कहा कि पलामू प्रमंडल की हर सीट पर कमल खिलेगा. पलामू की जनता ने ठान लिया है कि अब झारखण्ड में सिर्फ विकास करने वाली पार्टी को ही आशीर्वाद देगी. भाजपा सरकार ने गांव-गरीब के विकास पर फोकस किया.आज झारखण्ड के किसानों के घर समृद्धि लौट रही है.

घुटन की जिंदगी से मुक्ति

रघुवर ने कहा कि जो गैस कनेक्शन कभी गरीबों के लिए सपने जैसा था, वो हमने साकार कर दिखाया. आज झारखण्ड की 40 लाख मां-बहनें धुएं और घुटन की जिंदगी से मुक्ति पा चुकी हैं. दो सिलेंडर और चूल्हा मुफ्त मिलता है. भाजपा सरकार ने पूरे राज्य में स्वच्छ पेयजल योजनाएं शुरू की हैं. अलग-अलग फेज में युद्धस्तर पर काम हो रहा है. जहां पानी पहुंचाने में दिक्कत हो रही है, वहां सोलर के माध्यम से पेयजल की व्यवस्था हो रही है. कांग्रेस ने इतने सालों तक देश पर राज किया, जेएमएम ने इतने सालों तक झारखंड पर राज किया, लेकिन ये गांव और शहर में स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था नहीं कर पाए.