राजभवन मार्च के दौरान तेजस्वी यादव का केंद्र सरकार पर हमला, 20 सवालों के जवाब मांगे

राजभवन मार्च के दौरान तेजस्वी यादव का केंद्र सरकार पर हमला, 20 सवालों के जवाब मांगे

PATNA: सेना बहाली में केंद्र द्वारा लाई गई अग्निपथ योजना को लेकर बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजभवन मार्च शुरू कर दिया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि मैंने सरकार से जो 20 सवाल पूछे हैं, उसका जवाब अब तक नहीं आया है। छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। वे अपने भविष्य को लेकर असहज महसूस करेंगे तो बॉर्डर जैसी जगहों पर ड्यूटी कैसे कर पाएंगे। बता दें कि राजभवन मार्च के दौरान तेजस्वी यादव के बड़े भाई और हसनपुर से विधायक तेज प्रताप यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी मौजद रहीं। 


बता दें, विपक्षी दलों के महागठबंधन में आज अग्नीपथ योजना की वापसी को लेकर राजभवन मार्च का कार्यक्रम रखा गया। इस मार्च का नेतृत्व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने किया। सुबह 9 बजे राजभवन मार्च की शुरुआत की गई। विधानसभा से लेकर राजभवन तक नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में महागठबंधन के सभी विधायक और विधान पार्षद पैदल मार्च किया। 


नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मंगलवार को सोशल मीडिया के ज़रिये केंद्र से 20 सवाल पूछा था, जिसका जवाब उन्हें अभीतक नही मिल पाया है। इसको लेकर तेजस्वी ने नाराजगी भी जताई और कहा कि सरकार कब तक चुप्पी साधकर बैठेगी। मेरे सवालों का जवाब जल्द से जल्द देना होगा।