रामगढ़ से बड़ी खबर: अमन साव गिरोह के साथ मुठभेड़, एटीएस के दो अधिकारी घायल

रामगढ़ से बड़ी खबर: अमन साव गिरोह के साथ मुठभेड़, एटीएस के दो अधिकारी घायल

RAMGADH: रामगढ़ से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। जहां पतरातू के सरना स्कूल डाड़ीडीह जंगल के पास अमन साव गिरोह और एटीएस की टीम के बीच मुठभेड़ हुई है। इस घटना में गोली लगने से एटीएस के दो अधिकारी घायल हो गये। एटीएस के डीएसपी नीरज कुमार और एक इंस्पेक्टर घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए मेडिका हॉस्पिटल ले जाया गया है। 


घटना के संबंध में बताया जाता है कि अमन साव गिरोह के खिलाफ एटीएस की टीम रेड करने गई थी।अमन साव गिरोह के इस इलाके में छिपे होने की सूचना पर एटीएस की टीम पहुंची थी। पुलिस को देखते ही अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। तभी अमन साव गिरोह के सदस्यों ने एटीएस की टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। एटीएस की टीम ने भी अपराधियों को खदेड़ा और जवाबी फायरिंग की। 


दोनों तरफ से फायरिंग की गयी। इस दौरान एटीएस के दो अधिकारी घायल हो गये। एटीएस के डीएसपी नीरज कुमार घायल हो गये हैं वही रजरप्पा थाने में तैनात एसआई सोनू को पैर में गोली लगी है। जिन्हें मेडिका ले जाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। पूरे इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।