RJD ने नीतीश कुमार को सत्ता से किया आउट, नया पोस्टर जारी कर लिखा- 2020...नीतीश कुमार फिनिश

RJD ने नीतीश कुमार को सत्ता से किया आउट, नया पोस्टर जारी कर लिखा- 2020...नीतीश कुमार फिनिश

PATNA: बिहार में इसी साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. जिसके लेकर सभी सियासी दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. जेडीयू-आरजेडी में जारी पोस्टर वॉर खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. हर रोज पटना की सड़कों पर नये-नये पोस्टर लगाये जा रहे हैं. आरजेडी की तरफ से एक बार फिर से नया पोस्टर लगाया गया है. इस नये पोस्टर में आरजेडी ने नीतीश कुमार को सत्ता से आउट करते हुए लिखा है कि, 2020...नीतीश कुमार फिनिश.


राजधानी पटना की सड़कों पर आरजेडी की तरफ से लगाये गये पोस्टर में एक बार फिर से नीतीश कुमार पर हमला बोला गया है. सीएम नीतीश के खिलाफ इस पोस्टर को इनकम टैक्स गोलंबर, आरजेडी ऑफिस, राबड़ी आवास समेत कई जगहों पर लगाया गया है. पोस्टर में नीतीश कुमार को कुर्सी का पुजारी बताया गया है. इस पोस्टर में एक तरफ नीतीश कुमार को फोटो लगाकर उनके शासनकाल की आलोचना की गई है, वहीं दूसरी ओर तेजस्वी यादव की फोटो लगाकर बिहार की जनता से वादे किये गये हैं.


पोस्टर में लिखा गया है कि नीतीश के 15 साल के शासन में बिहार की जनता बेहाल है. पोस्टर में डुबता पटना, चमकी बुखार, स्वास्थ्य बेहाल, शिक्षा बेहाल समेत कई बातों का जिक्र करके नीतीश सरकार पर हमला बोला गया है. पोस्टर में पटना में आई बाढ़ के वक्त की एक तस्वीर है, जिसमें डिप्टी सीएम सुशील मोदी अपने सामान के साथ सड़क पर खड़े हैं. पोस्टर में लिखा गया है कि गरीबों का घर उजाड़ने वाले आज खुद रोड पर आ गये हैं. वहीं तेजस्वी यादव की फोटो लगाकर लिखा गया है कि बिहार में आने वाली तेजस्वी सरकार का लक्ष्य है सबको रोजी-रोटी, सबको काम...सबको मिलेगा उचित सम्मान, बचेगा आरक्षण...बचेगा संविधान, बेहतर होगी स्वास्थ्य सेवाएं-सुधरेगी कानून व्यवस्था, बेहतर होगी शिक्षा व्यवस्था...बिहार से पलायन रोकी जाएगी.