सोनिया से मुलाकात पर जब BJP ने किया सवाल तब बोले लालू..सब फालतू बात है, क्या हम किसी महिला के घर में फोटो खिचवाने गये थे?

सोनिया से मुलाकात पर जब BJP ने किया सवाल तब बोले लालू..सब फालतू बात है, क्या हम किसी महिला के घर में फोटो खिचवाने गये थे?

DESK: राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए नामांकन के बाद लालू प्रसाद यादव ने मीडिया से बातचीत की। नामांकन दाखिल करने के बाद लालू ने कहा कि राजद नीतीश के साथ मजबूती से खड़ा है। नीतीश कुमार और हमारी पार्टी साथ हैं और देश से बीजेपी की विदाई निश्चित है। 


लालू ने कहा कि पार्टी के लोगों ने हम पर भरोसा किया है इस भरोसे को हम टूटने नहीं देंगे। बीजेपी हिन्दू-मुस्लिम करके देश को तोड़ना चाहती है। देश में दंगा फसाद करके बीजेपी शासन में बने रहना चाहती है लेकिन वो दिन लद गये। बीजेपी की मंशा अब कभी पूरी नहीं हो पाएगी।


पीएफआई को बैन किये जाने पर लालू ने कहा कि आरएसएस पर भी बैन लगाई जाए। आरएसएस तो और बदत्तर संगठन है। ऐसा होगा तब ही एकरुपता झलकेगी। बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि टीवी पर एके बाजा बजाते रहता है। लेकिन अब बीजेपी की हार निश्चित है। बीजेपी को बिल्कुल हराया जा सकता है लोगों से बात हो रही है। सोनिया गांधी से भी बात हुई है। 


सोनिया से मुलाकात पर बीजेपी के सवाल पर लालू ने कहा कि क्या हम किसी महिला के घर में फोटो खिचवाने गये हुए थे। बीजेपी के लोग सवाल कर रहे हैं कि मुलाकात ही नहीं हुई। यह सब फालतु बात है जब मुलाकात नहीं हुई तो बीजेपी घबरा क्यों रही है? लालू ने कहा कि प्रेस के सैकड़ों लोग उस वक्त गेट पर थे। 


लालू ने कहा कि आगे की रणनीति को लेकर एक दो से घंटे तक सोनिया गांधी से विस्तार में बातचीत हुई थी। कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव के बाद फिर हम सोनिया गांधी से मिलेंगे और आगे की रणनीति तय करेंगे। इस बार बीजेपी का सारा सुपरा साफ हो जाएगा। नीतीश और तेजस्वी मिलकर देश और बिहार संभालेंगे।


बता दें कि दिल्ली के बिट्ठल भाई पटेल भवन में नामांकन का कार्यक्रम हुआ। बुधवार को शाम 5 बजे वैध पाए गए उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी जाएगी। हालांकि ये औचारिकता है। लालू प्रसाद यादव ही फिर से राष्ट्रीय अध्यक्ष बनेंगे। यह पहली बार हो रहा है कि दिल्ली में राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष का नामांकन भरा जा रहा है और अधिवेशन भी दिल्ली में ही किया जाएगा। 


राजद को राष्ट्रीय पहचान दिलाने के लिए दिल्ली में आयोजन किया जा रहा है। राजद की स्थापना के बाद से लगातार लालू प्रसाद ही राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। लालू प्रसाद को तीन फीट का लकड़ी का जलता हुआ लालटेन भेट किया जाएगा। राजद के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मंत्री श्याम रजक ने बताया कि सारा इंतजाम कार्यकर्ताओं ने ही किया है। अधिवेशन में करीब पांच हजार लोग शामिल होंगे। जिनका रहने और खाने का इंतजाम भी किया गया है।