तेजस्वी ने किया बाढ़ राहत शिविर का उद्घाटन, बोले.. लोगों की मदद के लिए हमेशा एक्टिव है RJD

तेजस्वी ने किया बाढ़ राहत शिविर का उद्घाटन, बोले.. लोगों की मदद के लिए हमेशा एक्टिव है RJD

PATNA : बिहार में बाढ़ से हालात भयावह हो गए हैं. नदियों के बढ़े हुए जलस्तर की वजह से कई गांव डूब चुके हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का जायजा ले रहे हैं. अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर का निरीक्षण करने के बाद आज तेजस्वी नवादा जिले के लिए रवाना हुए हैं. रास्ते में उन्होंने बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक अनिरुद्ध यादव द्वारा बनाये गए अथमल गोला में बाढ़ राहत शिविर का उद्घाटन किया. इसके बाद उन्होंने राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं को कई जरूरी दिशा निर्देश भी दिए. 


तेजस्वी यादव ने कहा कि बाढ़ कि वजह से लोग अपने घर को छोड़कर दूसरी सुरक्षित जगहों पर जाने को मजबूर हो गए हैं. ऐसे समय में राष्ट्रीय जनता दल के सभी विधायक काफी एक्टिव होकर लोगों की मदद कर रहे हैं. नवादा की विधायक द्वारा बाढ़ राहत शिविर के जरिये हर दिन पांच हजार लोगों को खाना खिलाया जा रहा है. इसके अलावा सभी क्षेत्रों से विधायक, नेता और कार्यकर्ता अपने-अपने स्तर से जनसेवा में लगे हुए हैं. 


तेजस्वी ने बताया कि पटना के कई इलाकों में गंगा नदी के जलस्तर में कमी जरूर हुई है लेकिन खतरा अभी भी बरक़रार है. बाढ़ के पानी की वजह से होनी वाली बीमारियों से लोगों को सावधानी बरतने की जरूरत है. चूंकि अभी कोरोना महामारी का भी खतरा है, वैक्सीनेशन अभियान भी इसी क्रम में तेजी से चल रहा है तो सरकार को इस तरफ सजगता से ध्यान देने की ज़रुरत है. तेजस्वी ने कहा कि सरकार बाढ़ पीड़ितों को जो 6 हजार रुपये दे रही है, उसे बढ़ाकर 15 हजार रुपये कर देना चाहिए ताकि महंगाई की वजह से किसी परिवार को अपनी जरूरतों को पूरा करने में परेशानी न हो.