तेजस्वी ने BJP और नीतीश पर एक साथ साधा निशाना, भारत जलाओ पार्टी और रुदालियों के भरोसे राजनीति कर रहे नीतीश

तेजस्वी ने BJP और नीतीश पर एक साथ साधा निशाना, भारत जलाओ पार्टी और रुदालियों के भरोसे राजनीति कर रहे नीतीश

PATNA : CAB के मुद्दे पर देश भर में मचे बवाल के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक साथ हमला बोला है. तेजस्वी ने नीतीश पर यह आरोप लगाया है कि वह किराए के रुदालियों के जरिए राजनीति कर रहे हैं. वहीं बीजेपी को नेता प्रतिपक्ष ने एक बार फिर से भारत जलाओ पार्टी बताया है.

इशारों-इशारों में प्रशांत किशोर पर साधा निशाना

तेजस्वी ने इशारों-इशारों में प्रशांत किशोर पर भी निशाना साधा हैं. तेजस्वी ने ट्वीट के माध्यम से रुदाली बताया है. इसको लेकर तेजस्वी ने ट्वीट किया कि ''नीतीश कुमार ने किराए पर कुछ रुदालिए रखे हुए है. जब-जब वो अपने विश्वासघाती कुकृत्यों जैसे जनादेश अपमान,370,#CAB के चलते दुःख-तकलीफ़ में फंसते है तो दिखावटी बनावटी करुण कृंदन के लिए उन रुदालियों को आगे कर देते है. अब ये बेसुरा ढोल दोनों तरफ से नहीं बजेगा.''


ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #BJPburningIndia

नागरिकता संशोधन बिल पर कई राज्यों विरोध हो रहा है. इसको लेकर आज ट्विटर पर #BJPburningIndia टॉप ट्रेंड कर रहा है. इसको लेकर तेजस्वी यादव ने भी बीजेपी पर हमला बोला हैं. तेजस्वी ने एक फोटो शेयर किया है. इंडिया के मैप को जलता हुआ दिखाया है  जिसपर लिखा हुआ है A NEW INDIA. तेजस्वी ने जो फोटो शेयर किया है उसके नीचे एक कमल है. कमल को भी जलता हुआ दिखाया गया है. उस कमल के नीचे भारत जलाओ पार्टी लिखा हुआ है. साथ में #BJPburningIndia और #HindusAgainstCAB टैग किया है. 

बिहार समेत कई राज्यों में विरोध

नागरिकता संशोधन बिल के विरोध में पटना में प्रदर्शनकारियों ने रविवार को जमकर उत्पात मचाया था. कई पुलिस चौकियों और गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया था. सड़क पर चलने वाले लोगों की पिटाई भी की थी. असम, पश्चिम बंगाल, दिल्ली मिजोरम समेत कई राज्यों में इसका विरोध हो रहा है. विरोध के आड़ में प्रदर्शनकारी उपद्रव भी कर रहे हैं. पश्चिम बंगाल में ट्रेन और 15 से अधिक बसों  को जला दिया गया है. दिल्ली में भी रविवार को बसों में आग लगाई गई.