‘चुनाव में हार के डर से घबराहट में हैं तेजस्वी, जमानत तक जब्त हो जाएगी’ खुद को दलित विरोधी बताने पर भड़के चिराग पासवान

‘चुनाव में हार के डर से घबराहट में हैं तेजस्वी, जमानत तक जब्त हो जाएगी’ खुद को दलित विरोधी बताने पर भड़के चिराग पासवान

PATNA: आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पिछले दिनों आरोप लगाया कि चिराग पासवान दलित विरोधी हैं। तेजस्वी के इस बयान पर चिराग ने आपत्ति जताई बावजूद इसके राजद नेता ने फिर से चिराग पासवान को दलित विरोधी करार दिया है। चिराग पासवान ने इसको लेकर तेजस्वी पर जोरदार हमला बोला और कहा है कि कई सीटों पर इनकी जमानत नहीं बचेगी, इसी से तेजस्वी यादव हताशा में आ गए हैं।


तेजस्वी पर पलटवार करते हुए चिराग ने कहा कि इन लोगों को पास और कोई मुद्दा नहीं है इसलिए फालतू की बातों को मुद्दा बनाकर लोगों की भावना को ठेस पहुंचाने का काम कर रहे हैं। अगर तेजस्वी यादव ने उस बयान को फिर से दोहराया है तो हमारी पार्टी की तरफ से कार्रवाई होगी। ये लोग सिर्फ झूठ फैलाकर लोगों में भ्रम फैला रहे हैं। इन लोगों के पास कोई मुद्दा बचा नहीं है।


उन्होंने कहा कि बिहार के विकास के लिए अपने कार्यकाल में इन्होंने कोई काम किया नहीं है। जनता के पास कहने और कुछ दिखाने के लिए इनके पास कुछ नहीं बचा है और जिस तरह की इनके प्रत्याशियों की हालत है, कई सीटों पर उनकी जमानत तक नहीं बच पाएगी। इसको लेकर इन लोगों में घबराहट है और उसी घबराहट में ये लोग इस तरह के बयान दे रहे हैं।