लालू के बेहतर स्वास्थ्य के लिए तेजप्रताप ने काशी विश्वनाथ और विंध्याचल में की विशेष पूजा, नरेंद्र मोदी के लिए मांगी सद्बुद्धी

लालू के बेहतर स्वास्थ्य के लिए तेजप्रताप ने काशी विश्वनाथ और विंध्याचल में की विशेष पूजा, नरेंद्र मोदी के लिए मांगी सद्बुद्धी

VARANASHI : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव मंगलवार को काशी विश्वनाथ और विंध्याचल पहुंचे. जहां पहुंच उन्होंने अपने पिता के बेहतर स्वास्थ्य के लिए पूरे विधि विधान से विशेष पूजा-अर्चना की.

मंगलवार की सुबह तेजप्रताप यादव वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे और यहां षोडशोपचार पूजन किया. इस पूजा में 16 तरीके से देवी-देवताओं का पूजन किया जाता है. इसके बाद तेजप्रताप यादव यहां से निकले और कालभैरव मंदिर पहुंचे. इसके बाद उन्होंने मंदिर से बाहर निकल अपने समर्थकों के साथ सेल्फी खिंचवाई और फिर मां के दरबार विंध्याचल के लिए रवाना हो गए.

दोपहर बाद तेजप्रताप मां विंध्यवासिनी के दरबार पहुंचे और आम लोगों की तरह कतार में खड़े होरक मां के दर्शन का इंतजार किया. उसके बाद गर्भगृह पहुंचे और श्रद्धा पूर्वक मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन किया. इसके बाद मंदिर परिसर में विराजमान सभी देवी-देवताओं का भी पूजन किया.

पूजा-अर्चना के बाद तेजप्रताप यादव गेस्ट हाउस पहुंचे और वहां उन्होंने मीडियाकर्मियों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि पूजा के दौरान उन्होंने मां से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए लिए सद्बुद्धी मांगी है. इसके साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि वे दो नावों की सवारी कर रहे हैं.