PM मोदी ने कहा- BJP को मिल रहा प्यार विपक्ष को पच नहीं रहा, जब कमल खिलता है तो सुरक्षा और विकास की गारंटी मिलती है

PM मोदी ने कहा- BJP को मिल रहा प्यार विपक्ष को पच नहीं रहा, जब कमल खिलता है तो सुरक्षा और विकास की गारंटी मिलती है

BARAHET: झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने बरहेट में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. पीएम ने कहा कि आदिवासियों को लगता है कि कोई अपना है जो दिल्ली में रहकर उसका ध्यान और उनके बच्चे पर ध्यान दे रहा हैं तो ये मां और बहने हम पर भरपूर आशीर्वाद बरसाती हैं. आप का यही स्नेह और जेएमएम, कांग्रेस, राजद और देश भर के वामपंथियों की नींद हराम करता हैं और इनलोगों को पचता नहीं है. यह सबको पता चल गया है कि सबसे अधिक सुरक्षा है तो भाजपा की सरकार में हैं. जिन मामलों को दशकों तक लटकाए रखा. ऐसे मामले लोगों को चिंचित और परेशान कर देता था ऐसे मामले को कैसे मोदी ने सुलझा दिया. 

कमल है तो सुरक्षा की गारंटी है

पीएम मोदी ने कहा कि कमल के फूल से विकास और सुरक्षा की गारंटी मिली है. कमल का फूल खिलता है तो गरीब, युवाओं, महिलाओं और आदिवासियों और पूरे समाज का भला होता है. जब से एनडीए की सरकार देश में है तब से हर वर्ग के हित में काम किया है. झारखंड सहित पूरे देश के करोड़ों किसान परिवार के खाते में 36 हजार करोड़ रुपए सीधे जमा हो चुका है. यह किसान हर समुदायक के हैं. इसमें कोई भेदभाव नहीं हुआ है. 

बिना भेदभाव का हो रहा विकास

झारखंड समेत देश के 8 करोड़ बहनों को मुफ्त गैस कनेक्शन मिला है. आदिवासी दलित और समान्य वर्ग को भी मिला है. देश के करीब 2 करोड़ और झारखंड के 10 लाख गरीबों के लिए घर बने तो बिना भेदभाव के किया जा रहा है. जिसके पास नहीं है उन सबको पक्का घर मिले इसलिए काम कर रहे हैं. आयुष्मान भारत के तहत हर हाल 5 लाख रुपए तक का मुफ्त इलाज हर वर्ग को मिल रहा है. इस योजना से पूरे देश के करीब 68 लाख और झारखंड के 2 लाख से अधिक गरीबों का मुफ्त इलाज हो चुका हैं.

राम मंदिर पर विपक्ष ने सेंकी रोटियां

पीएम ने कहा कि बरहेट में राम जानकी विराजमान हैं. भगवान राम ने 14 साल बनवास आदिवासियों के बीच गुजारी है. अयोध्या में राम मंदिर का मामला इतने सालों तक लटका रहा. इसका समाधान होना चाहिए था  लेकिन क्यों नहीं हुआ. क्योंकि ये लोग उस पर राजनीतिक रोटियों सेंकते रहे. इसलिए इसका हल नहीं किया. लेकिन भाजपा ने इस मसले को सुलझा दिया.