पुलिस ने रोका तो बीच सड़क पर धरना पर बैठ गए पप्पू यादव, जमकर किया बवाल; DSP पर लगाए गंभीर आरोप

पुलिस ने रोका तो बीच सड़क पर धरना पर बैठ गए पप्पू यादव, जमकर किया बवाल; DSP पर लगाए गंभीर आरोप

KATIHAR: कटिहार में वाहन जांच से नाराज पूर्व सांसद और पूर्णिया से निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव ने जमकर बवाल किया। पप्पू यादव की गाड़ी से पचास हजार रुपए कैश मिलने के बाद जब पुलिस ने उन्हों रोका तो वे बीच सड़क पर धरना पर बैठ गए और खूब हंगामा मचाया। इस दौरान उन्होंने डीएसपी पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है।


दरअसल, पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव मैदान में उतरे पप्पू यादव गुरुवार को चुनाव प्रचार के लिए कटिहार के कोढ़ा विधानसभा के दिघरी गांव पहुंचे थे। इस दौरान पुलिस ने आदर्श आचार संहिता का हवाला देते हुए रोक दिया और उनके वाहन की जांच की। जांच के दौरान पप्पू यादव की गाड़ी से 50 हजार रुपए कैश बरामद होने के बाद पुलिस ने रुपए और दो गाड़ियों को जब्त कर लिया।


इस बात से नाराज होकर पप्पू यादव अपने समर्थकों के साथ बीच सड़क पर धरना पर बैठ गए और खूब हंगामा किया। उनके समर्थक लगातार पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। पप्पू यादव ने सदर डीएसपी अभिजीत सिंह पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। हंगामें की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पहुंचे हैं।


पूरे मामले पर एसपी का कहना है कि पप्पू यादव बगैर अनुमति के चुनाव क्षेत्र में गाड़ी से भ्रमण कर रहे थे, इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई की गई। जिला प्रशासन का कहना है कि पप्पू यादव आचार संहिता का पालन नहीं करते हुए चुनाव प्रचार कर रहे थे हालांकि पप्पू यादव का कहना है कि वह अपने समर्थकों के साथ मिलने पहुंचे थे। इस दौरान प्रशासन ने उनके साथ गलत बर्ताव किया है।