बिहार में PM मोदी ने वोटरों से की बड़ी अपील, कहा -टोली बनाकर गीत गाते और थाली बजाते पहुंचे मतदान केंद्र

बिहार में PM मोदी ने वोटरों से की बड़ी अपील, कहा -टोली बनाकर गीत गाते और थाली बजाते पहुंचे मतदान केंद्र

ARARIYA : पीएम नरेंद्र मोदी अररिया के फारबिसगंज में बीजेपी प्रत्याशी प्रदीप सिंह के पक्ष में सभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि मेरे तीसरे कार्यकाल में और बड़े -बड़े फैसले होने वाला है। यह भरोसा आपो दिलाता हूं। मैं जहां भी जाता हूं पूरा देश कह रहा है कि फिर एक बार मोदी सरकार। पीएम ने युवाओं से अपील किया कि वो अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने जाएं। मैं जानता हूं कि गर्मी अधिक है लेकिन मतदान करने पहुंचे। पीएम मोदी ने कहा कि - मतदान के दिन टोली बनाकर गीत गाते हुए, खाली बजाते हुए मतदान करने पहुंचे। 


पीएम ने कहा कि ये चुनाव देश को शक्तिशाली बनाने के लिए है। बिहार की इसमें बड़ी भूमिका है। बिहार को आगे बढ़ाने के लिए आपका सेवक और यहां नीतीश जी पूरी शक्ति से काम कर रहे हैं। इंडी गठबंधन को ना देश के संविधान की परवाह है और ना ही लोकतंत्र की। ये वो लोग हैं जिन्होंने बैलेट पत्र के बहाने लोगों का अधिकार छीना।


बीजेपी प्रत्याशी प्रदीप सिंह के पक्ष में वोट मांगते हुए पीएम ने कहा कि देश के हित में देश और भी बड़े फैसले लेने वाला है। इसके साथ ही पीएम ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि ये वो लोग हैं जिन्होंने बैलेट पत्र के बहाने लोगों का अधिकार छीना। पीएम ने कहा कि उन्होंने बैलेट पत्र लूटकर देश पर राज किया। इसलिए EVM पर सवाल उठाते हैं। आज इनके सपनें चूर-चूर हो गए हैं।


आपको मालूम हो कि, अररिया का चुनाव तीसरे चरण में होने जा रहा है। यहां के मतदाता अपने मतों के जरिए 7 मई को अररिया लोकसभा से चुनाव लड़ रहे कुल 12 उमीदवार के भाग्य का फैसला करेंगे। हालांकि यहां मुख्य मुकाबला बीजेपी के प्रदीप कुमार सिंह और आरजेडी के सरफराज आलम के बीच है। अब जीत किसके हाथ लगेगी अररिया के 18,05 लाख मतदाता 7 मई को लिखेंगे।