बिहार : बंद कमरे में तीन लड़कों के साथ रंगरेलियां मना रही थी महिला, पुलिस पहुंची तो सामने आई ये बात

बिहार : बंद कमरे में तीन लड़कों के साथ रंगरेलियां मना रही थी महिला, पुलिस पहुंची तो सामने आई ये बात

PATNA : बिहार की राजधानी पटना से सटे इलाके से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आया है। यहां एक तलाकशुदा महिला को तीन युवकों के साथ बंद कमरे में ग्रामीणों पकड़ लिया। जिसके बाद इसको लेकर जमकर बबाल मचा। लोगों ने महिला को जमकर बातें सुनाई। यह मामला  मसौड़ी थाना क्षेत्र के धनरूआ प्रखंड के पास स्थित एक गांव का बताया जा रहा है। 


मिली जानकारी के अनुसार, धनरूआ प्रखंड के एक गांव में तलाकशुदा महिला का अनैतिक खेल काफी दिनों से चल रहा था। जिसके बाद ग्रामीणों ने काफी दफे उसे इस तरह का काम करने से मना किया। लेकिन, महिला ने जब बात नहीं मानी तो ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर महिला को तीनों युवकों के साथ हिरासत में ले लिया। उनसे पूछताछ जारी है। 


बताया जा रहा है कि, यह  महिला सेक्स रैकेट चलती है। जिस समय पुलिस पहुंची तो महिला तीन युवकों के साथ एक कमरे में बंद थी। जब उसे पकड़ा गया तो चारों डर के मारे कांपने लगे। मौके पर भारी भीड़ जुट गई।। ग्रामीणों ने उसे घर को चारों ओर से घेर लिया जिसमें सभी बंद थे। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना 112 पुलिस को दी। आनन फानन में 112 की टीम मौके पर पहुंची और आपत्तिजनक स्थिति में देखकर महिला और उसके तीनों प्रेमी युवकों को हिरासत में ले लिया। इस बीच कुछ लोग उनकी पिटाई करने की कोशिश करने लगे। लेकिन पुलिस उन्हें सुरक्षित लेकर निकल गई।


इधर, इस मामले में थाना अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार ने बताया कि 112 पुलिस टीम की मदद से एक महिला और तीन युवकों को पकड़ा गया है।  महिला से पूछताछ की जा रही है। बताया गया है कि वह अपने पति से तलाक ले चुकी है। उसके परिजनों को भी बुलाया गया है। महिला के साथ पकड़े गए युवकों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।