केंद्र में हमारी सरकार बनी तो एक करोड़ सरकारी नौकरी देंगे, तेजस्वी ने किया वादा..200 यूनिट बिजली भी मुफ्त मिलेगा

केंद्र में हमारी सरकार बनी तो एक करोड़ सरकारी नौकरी देंगे, तेजस्वी ने किया वादा..200 यूनिट बिजली भी मुफ्त मिलेगा

MADHUBANI: मधुबनी के झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी सुमन महासेठ के समर्थन में तेजस्वी यादव ने लौकही में जनसभा को सम्बोधित किया और वहां की जनता से सुमन महासेठ को वोट देने की अपील की। हमारी सरकार बनी तो लोगों को 200 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे और देश में एक करोड़ बेरोजगार को सरकारी नौकरी देने का काम करेंगे।


लौकही प्रखंड के पिपरौन +2 उच्च विद्यालय के मैदान में रविवार को महागठबंधन उम्मीदवार सुमन कुमार महासेठ के समर्थन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जनसभा संबोधित किया। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारा मुद्दा पढ़ाई, दवाई, सिंचाई और बेरोज़गारी है। इंडिया महागठबंधन इन सभी मुद्दों पर ही चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार और मोदी जी को यह सब नहीं दिख रहा है। उनके और उनकी पार्टी द्वारा जाति और धर्म को लेकर नफरत फ़ैलाने का काम किया जा रहा है। 


उन्होंने आगे कहा देश में मंहगाई और बेरोजगारी चरम सीमा पर है और मोदी जी मंदिर-मस्जिद व जाति-धर्म जैसी मुद्दों को लेकर देश को बांटने का काम कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा हमने 17 महीने में पांच लाख सरकारी नौकरी देने का काम किया है। साथ ही आंगनबाड़ी सेविका, टोला सेवक, तालीम मरकज का मानदेय बढ़ाने का काम किया है।


तेजस्वी ने कहा यह घोषणा हमने परिवर्तन पत्र में भी किया है। भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी जी ने दो करोड़ नौकरी देने का वादा किया था लेकिन भूल गए हैं, मोदीजी ने देश के युवाओं को ठगने का काम किया है, इस बार देश की जनता मोदी की झांसे में नहीं आने वाले हैं। वहीं वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहनी ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि एनडीए गठबंधन ने हमारे साथ छल किया है, हमारे विधायक को छीनने का काम किया है। एनडीए गठबंधन में अब कोई निष्ठा नहीं रह गई है।


 मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा भाजपा सरकार देश के संविधान को बदलने की साजिश रच रही है, अब संविधान की रक्षा करने की समय आ चुका है, इंडिया महागठबंधन के झंझारपुर संसदीय उम्मीदवार सुमन कुमार महासेठ को वोट देने की अपील की है। मौके पर राज्यसभा सांसद मनोज झा, विधायक भारत भूषण मंडल, पूर्व मंत्री कृपानाथ पाठक, विधायक उमाकांत यादव, पूर्व सांसद सुरेन्द्र यादव, पूर्व विधायक राम अवतार पासवान, प्रशांत मंडल, प्रखंड अध्यक्ष गुलाबकांत यादव, मिनटू सहजाजा, मो०मेराज आलम, ब्रह्मानन्द यादव, राजकुमार यादव, सीपीएम नेता उमेश राय, जिला अध्यक्ष वीर बहादुर राय, देवनारायण यादव, धनवीर यादव, प्रदीप कुमार यादव, रामचन्द्र यादव सहित अन्य महागठबंधन के नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।