खगड़िया से NDA प्रत्याशी राजेश वर्मा ने की जंगलराज की चर्चा : कहा- 2005 के बाद बिहार की दिशा और दशा बदलने का काम CM नीतीश ने किया

खगड़िया से NDA प्रत्याशी राजेश वर्मा ने की जंगलराज की चर्चा : कहा- 2005 के बाद बिहार की दिशा और दशा बदलने का काम CM नीतीश ने किया

KHAGARIA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, बिहार के जलसंसाधन और संसदीय कार्यमंत्री विजय कुमार चौधरी आज खगड़िया पहुंचे। जहां उन्होंने बेलदौर बाजार के इंटर विद्यालय खेल मैदान में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर खगड़िया से एनडीए की ओर से लोजपा (रामविलास) के प्रत्याशी राजेश वर्मा के पक्ष में वोट देने की अपील खगड़िया की जनता से की। इस मौके पर चिराग पासवान की पार्टी के प्रत्याशी राजेश वर्मा ने मंच से वर्ष 2005 के जंगलराज की खूब चर्चा की। उन्होंने कहा कि वर्ष 2005 के बाद बिहार की दिशा और दशा को बदलने का काम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया है। हम खुद व्यापारी वर्ग से आते हैं। जंगलराज में हम सबसे ज्यादा प्रभावित हुए थे। कई लोग तो बिहार छोड़कर ही चले गये। भगवान न करे कि वह दिन फिर कभी आए। 


चिराग पासवान की पार्टी लोजपा रामविलास के खगड़िया से उम्मीदवार राजेश वर्मा ने मंच से जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम लोगों को गर्व महसूस होता है कि हम एनडीए की प्रत्याशी हैं। आज देश के मुखिया को चुनने की बारी है। यहां जात-पात, धर्म और मजहब पर नहीं बल्कि विकास के मुद्दे पर देश के मुखिया को चुनने की जरूरत है। एनडीए के प्रत्याशी को यदि आप जीताकर भेजते हैं तब देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। राजेश वर्मा ने कहा कि लोकसभा के दूसरे चरण का मतदान खत्म हो गया लेकिन इंडी गठबंधन ने अभी तक पीएम का चेहरा भी सामने नहीं लाया है। किसी को यह नहीं मालूम नहीं कि उनका पीएम का चेहरा कौन है? बिना पीएम का चेहरा सामने लाए इंडी गठबंधन चुनाव मैदान में है। जबकि एनडीए गठबंधन का पीएम चेहरा नरेंद्र मोदी हैं। पिछले 10 साल में उन्होंने देश के विकास के लिए जो काम किये हैं, वो किसी से छुपी नहीं है। यह सब जानते हैं कि पीएम मोदी ने ना केवल कश्मीर से धारा- 370 हटाया बल्कि उनके नेतृत्व में राममंदिर निर्माण के मुद्दे पूरी तरह से समाप्त हुए हैं। उन्होंने विश्वस्तर पर देश की प्रतिष्ठा को बढ़ाने का काम किया है। 


वही राजेश वर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वर्ष 2005 के बाद बिहार की दिशा और दशा बदलने का काम किया है। मैं वर्ष 2017 में वार्ड का चुनाव पहली बार जीता। 5 साल तक बतौर भागलपुर नगर निगम का डिप्टी मेयर बनकर रहा। मैं व्यापारी परिवार से हूं। मेरे परिवार के लोग व्यवसायी हैं। मैं आपको बताना चाहता हूं कि वर्ष 2005 के पहले व्यापारियों की स्थिति क्या थी और 2005 के बाद की स्थिति क्या है। यह किसी से छुपा नहीं है। हमलोगों को गर्व महसूस होता है कि हमलोगों ने वर्ष 2005 के बाद के सुशासन की सरकार को देखा है और 2005 से पहले व्यापारियों के पलायन को भी देखा है कि कैसे जंगलराज में लोग बिहार से पलायन कर रहे थे। खगड़िया से एनडीए प्रत्याशी राजेश वर्मा ने वहां की जनता से 07 मई को उनके पक्ष में वोट कर मोदी जी के हाथ को मजबूत करने की अपील की। 


वही, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज खगड़िया पहुंचे। जहां उन्होंने बेलदौर बाजार के इंटर विद्यालय खेल मैदान में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू यादव और इंडिया गठबंधन के नेताओं पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मेरे लिए पूरा बिहार एक परिवार है। लेकिन उनके लिए उनकी पत्नी, बेटा, बेटी और बहू ही केवल परिवार है। वह इन्हे ही आगे बढ़ाने में लगे हैं। यही हाल कांग्रेस का भी है। ये लोग राजनीति में केवल कमाने आए हैं। इसलिए इंडिया गठबंधन के नेताओं के चक्कर में नहीं पड़ना है। सीएम नीतीश ने कहा कि ई लोग वोट मांगने आता है तो याद कर लीजिए कि ई लोग कुछ करेगा। ई कमाएगा और कुछ नहीं करेगा। फिर ऐसे ही सब खत्म हो जाएगा। सीएम नीतीश ने खगड़िया सीट से लोजपा रामविलास के उम्मीदवार राजेश वर्मा को वोट देकर विजयी बनाने की अपील की और कहा कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बनाएं। इस दौरान बिहार सरकार के मंत्री विजय चौधरी ने भी राजेश वर्मा को वोट देने की अपील खगड़िया की जनता से की।