'NDA के नेताओं का बार-बार हो रहा टंग स्लिप ....', 400 पार के दावों पर बोले तेजस्वी यादव ... हल्ला कर बोलते हैं ताकि झूठ लगने लगे सच

'NDA के नेताओं का बार-बार हो रहा टंग स्लिप ....', 400 पार के दावों पर बोले तेजस्वी यादव ...  हल्ला कर बोलते हैं ताकि झूठ लगने लगे सच

PATNA : बिहार में दो चरणों का लोकसभा चुनाव हो चूका है और तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होना है और चौथे चरण का नामांकन तारीख खत्म हो गया है, इसके बाद अब पांचवे चरण में मतदान को लेकर कैंडिडेट अपना नामांकन कर रहे हैं। इसी कड़ी में आरजेडी प्रत्याशी और लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य आज नामांकन दाखिल करेंगी। इस मौके पर उनके साथ पिता लालू और भाई तेजस्वी समेत राजद के वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। इसको लेकर अब पटना से रवाना होते हुए तेजस्वी यादव ने बड़ा दावा किया है। तेजस्वी ने कहा कि सारण तो हम जीत ही रहे हैं इसके अलावा बिहार में चौंकाने वाला रिजल्ट आएगा। 


तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में इस बार चौंकाने वाला रिजल्ट आएगा और बहुत ही बढ़िया माहौल है। सारण तो हम लोग जीत ही रहे हैं लेकिन बाकी के दो चरणों में जहां वोटिंग हो चुकी है उसमें भी हमलोग जीत रहे हैं। पीएम मोदी न केवल बिहार बल्कि पूरे देश के लोगों को ठगने का काम कर रहे हैं। खासकर उन्होंने बिहार के साथ सौतला व्यवहार किया है। इसका जनता जरूर बदला लेगी।


इसके अलावा उन्होंने एनडीए के दावों पर सवाल उठाते हुए कहा कि ये उन लोगों का टंग स्लिप हुआ है।गलती से वो बोल दिए हैं। वो जान रहे हैं कि हर बार एक ही चीज बताने की जरूरत नहीं है। जनता मालिक है जनता चुनती है और ना कि प्रधानमंत्री ने जो बोल दिया वह होगा। काठ कीहांडी बार-बार नहीं चढ़ती है इनका एक ही मकसद है कि झूठ बोलना। बार-बार झूठ बोलो हल्ला करके झूठ बोल ताकि लोगों को लगने लगे कि झूठ ही सच है लेकिन अब ऐसा होने वाला नहीं है।


मालूम हो कि, रोहिणी आज सारण से नामांकन दाखिल करने जा रही है।  रोहिणी ने पोस्ट में लिखा 29 अप्रैल को सारण लोकसभा सीट से महागठबंधन प्रत्याशी के रूप में सारण समाहरणालयय में नामांकन दाखिल करूंगी। नामांकन के उपरांत एख जनसभा का भी आयोजन किया गया है। जनसभा को करोड़ों दिलों में बसने वाले शोषितों , वंचितों और अल्पसंख्यकों के रहनुमा राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, मुकेश सहनी, अब्दुल बारी और महागठबंधन के तमाम वरीय नेता संबोधित करेंगे। आपसे मेरी विनती है कि इस अवसर पर उपस्थित होकर आप अपना प्यार और आशीर्वाद देने की कृपा करें।