‘बोलने और सपना देखने में क्या लगता है, पहले जमानत तो बचा लें’ तेजस्वी के दावे पर बोले सम्राट चौधरी

‘बोलने और सपना देखने में क्या लगता है, पहले जमानत तो बचा लें’ तेजस्वी के दावे पर बोले सम्राट चौधरी

PATNA: पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि देश में इस बार एनडीए की नहीं बल्कि इंडी गठबंधन की सरकार बनने जा रहा है। तेजस्वी के इस दावे पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा है कि महागठबंधन के लोग पहले दो फेज में जिन सीटों पर चुनाव हुए वहां जमानत तो बचा लें उसके बाद सरकार बनाने की बात करें।


तेजस्वी पर हमला बोलते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि देश में मजाक नही हो रहा है। तेजस्वी यादव के पिता लालू प्रसाद बिहार में 15 साल तक मजाक ही किए थे। यह देश लोकतंत्र से चलता है और यह किसी परिवार का गुलाम नहीं है। लालू प्रसाद ने 15 साल तक बिहार के साथ क्या किया है उसे बिहार की जनता अच्छी तरह से जानती है।


उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश के 80 करोड़ लोगों को खाना दिया। 50 करोड़ लोगों को आयुष्मान भारत से जोड़ने का काम किया लेकिन तेजस्वी यादव को अगर ज्ञान नहीं है तो ज्ञान अर्जित कर लें। बोलने और सपना देखने के लिए हर कोई स्वतंत्र है। जो पहला दो फेज का चुनाव हुआ है उन सीटों पर जमानत बचा लें यही काफी है।


बता दें कि तेजस्वी यादव ने सम्राट चौधरी पर हमला बोलते हुए कहा था कि इन लोगों से बिहार चल नहीं रहा है और पगड़ी उतर नहीं रही है। इस बार देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। पूरा देश में इस बार जनता चुनाव लड़ रही है और जनता की जीत तय है। तेजस्वी ने कहा है कि NDA की चार सौ पार वाली फिल्म पूरी तरह से फ्लॉप हो चुकी है और नरेंद्र मोदी डिप्रेशन में चले गए हैं।