PM मोदी के बिहार आगमन से पहले तेजस्वी ने फिर से पूछे सवाल, कहा ... बिहार आकर ही क्यों करते हैं नकारात्मक बातें

PM मोदी के बिहार आगमन से पहले तेजस्वी ने फिर से पूछे सवाल, कहा ... बिहार आकर ही क्यों करते हैं नकारात्मक बातें

PATNA : देश सहित बिहार के पांच सीटों पर शुकवार को दूसरे चरण का मतदान हो रहा है। बिहार के पांच सीट बांका, भागलपुर, पूर्णिया, किशनगंज और कटिहार में सुबह से ही मतदान शुरू हो गया है। वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक महीने में चौथी बार बिहार आ रहे हैं। पीएम आज मुंगेर और अररिया में सभा को संबोधित करेंगे। वहीं पीएम के आगमन के पहले एक बार फिर तेजस्वी यादव ने सवालों की लंबी लिस्ट जारी की है। तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी से फिर एक बार सात सवाल पूछे हैं। तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पीएम से सात सवाल पूछा है।


तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के आगमन के पहले ट्विट कर कहा है कि, फिर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नकारात्मक बातें तथा जुमलों की बारिश करने बिहार आ रहे हैं। हर बिहारवासी के प्रधानमंत्री जी से कुछ वाजिब सवाल है। आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि वो इतने काबिल 𝐏𝐌 है कि इन सवालों का उत्तर अपने भाषण में अवश्य ही देंगे। तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी से इन सवालों का जवाब मांगा है। तेजस्वी में बिहार को लेकर पीएम से पूरे सात सवाल पूछे हैं। जिसमें युवाओं बुजुर्गों और किसानों को लेकर भी सवाल है।


तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी से जनता के कुछ सवाल पूछे हैं वो है- पहला सवाल, मोदी जी, आप बिहारवासियों से वोट बिहार की किस कार्य, डिलीवरी और उपलब्धि पर माँग रहे है? दूसरा मोदी जी आप बिहार आकर नौकरी-रोजगार, छात्र-नौजवान, कृषि-पलायन, किसान-मजदूर, गाँव-गरीब, शिक्षा-चिकित्सा एवं स्कूल और अस्पताल की बात क्यों नहीं करते? 𝐖𝐡𝐲 𝐝𝐨𝐧’𝐭 𝐲𝐨𝐮 𝐭𝐚𝐥𝐤 𝐚𝐛𝐨𝐮𝐭 𝐫𝐞𝐥𝐞𝐯𝐚𝐧𝐭 𝐢𝐬𝐬𝐮𝐞𝐬 𝐨𝐟 𝐁𝐢𝐡𝐚𝐫 𝐢𝐧 𝐁𝐢𝐡𝐚𝐫? कृपया जवाब दें?


तीसरा बिहार ने आपको 𝟐𝟎𝟏𝟒 में 𝟒𝟎 में से 𝟑𝟏 तथा 𝟐𝟎𝟏𝟗 में 𝟒𝟎 में से 𝟑𝟗 लोकसभा सांसद दिए लेकिन आप बिहारियों को यह क्यों नहीं बताते कि आपने बीते 𝟏𝟎 वर्षों में बिहार को क्या दिया? चौथा बिहार जानना चाहता है कि बिहार की तुलना में गुजरात छोटा प्रदेश होने तथा वहाँ कम संसदीय सीटें होने के बावजूद विगत 𝟏𝟎 वर्षों में आपने गुजरात में कितनी फैक्ट्री लगवाई? गुजरात में कितने स्टेडियम बनवाएँ? गुजरात में कितने नए शहर बसाए? गुजरात में कुल कितने लाख करोड़ का निवेश लाए? गुजरात के कितने उद्योगपतियों का लाखों करोड़ का कर्ज़ माफ़ किया? रोजगार,  नौकरी और विकास की बात नहीं, फिर वोट किसलिए। 


वहीं पांचवा सवाल प्रधानमंत्री जी, देश के सबसे अधिक युवा आबादी वाले प्रदेश बिहार आकर भी आप युवाओं के मुद्दे और समाधान जैसे  उद्योग, विकास-निवेश, रोजगार और नौकरी की बात नहीं करते तो फिर किसलिए आप बिहारवासियों से वोट माँगने आते है? छठ्ठा बिहार आकर ही आप सबसे अधिक नकारात्मक बातें क्यों करते है जबकि 𝟏𝟓 वर्षों से 𝐁𝐉𝐏 बिहार सरकार में बड़े सहयोगी दल के रूप में सम्मिलित है? सातवां सवाल मोदी जी आपकी सरकार, आपकी पार्टी, आपके नेता व प्रत्याशी संविधान और लोकतंत्र को समाप्त क्यों करना चाहते है? ये दलितों, पिछड़ों, वंचितों और गरीबों का आरक्षण एवं नौकरी क्यों छिनना चाहते है?


आपको बताते चलें कि नेता प्रतिपक्ष पीएम के बिहार दौरे से पहल उनसे सवाल पूछते आएं है। जब भी पीएम बिहार आते हैं या आए दिन भी तेजस्वी पीएम मोदी से सावल पूछते रहते हैं। तेजस्वी के द्वारा बार-बार सवाल खड़े किए जाने से देश की सियासत गरमाई हुई है। तेजस्वी की सवाल को लेकर एनडीए के नेता पलटार भी कर रहे हैं।