आज दरभंगा में सीएम नीतीश की चुनावी जनसभा : NDA उम्मीदवार के लिए मांगेंगे वोट ; लालू-तेजस्वी पर फिर बरसेंगे सीएम

आज दरभंगा में सीएम नीतीश की चुनावी जनसभा : NDA उम्मीदवार के लिए मांगेंगे वोट ; लालू-तेजस्वी पर फिर बरसेंगे सीएम

PATNA : लोकसभा चुनाव में 400 सीटों के लक्ष्य को पाने के लिए बीजेपी के साथ-साथ जेडीयू ने भी अपना पूरा जोर लगा दिया है। मतदाताओं को गोलबंद करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक-एक दिन में कई सभाएं कर रहे हैं। मुख्यमंत्री सोमवार को दरभंगा में एनडीए के साझा उम्मीदवार बीजेपी के गोपाल जी ठाकुर के लिए लोगों से वोट की अपील करेंगे।


दरअसल, तीसरे चरण का चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद अब चौथे चरण के चुनाव को लेकर तमाम सियासी दलों ने आज से चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। चौथे चरण में आगामी 13 मई को बिहार की पांच सीटों पर वोटिंग होगी। चौथे चरण में आगामी 13 मई को जिन पांच सीटों पर वोटिंग होनी है, उसमें दरभंगा भी शामिल है। 


बीजेपी ने दरभंगा से इस बार भी गोपाल जी ठाकुर को अपना उम्मीदवार बनाया है। सीएम नीतीश आज उनके पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री सोमवार को अलीनगर विधानसभा क्षेत्र के पोखारभिंडा स्थित हाईस्कूल स्टेडियम में सुबह 11 बजे चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। बता दें कि लोकसभा चुनाव में सीएम नीतीश कुमार का यह पहला दरभंगा दौरा है। 


इससे पहले रविवार को सीएम नीतीश ने लखीसराय के सूर्यगढा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लालू परिवार पर जोरदार हमला बोला था। नीतीश ने खुले मंच से ऐलान किया था कि चुनाव खत्म होने के बाद वह आरजेडी कोटे के पूर्व मंत्रियों और तेजस्वी यादव के विभाग की फाइलें खुलवाएंगे और उसकी जांच कराएंगे। इसके साथ ही उन्होंने लालू प्रसाद पर परिवारवाद करने का आरोप लगाया था और लालू के नौ बच्चों को लेकर भी तीखा तंज किया था।