भारत में लापता हुए बंगलादेश के सांसद ! : इस शहर में मिली आखिरी लोकेशन ; बेटी ने DB से लगाई मदद की गुहार

भारत में लापता हुए बंगलादेश के सांसद ! : इस शहर में मिली आखिरी लोकेशन ; बेटी ने DB से लगाई मदद की गुहार

DESK : बांग्लादेश के एक सांसद अनवारुल अजीम अनार भारत आने के दौरान लापता हो गए हैं। उनका आखिरी लोकेशन बिहार के मुजफ्फरपुर में मिली है। जिसके बाद से सांसद का परिवार टेंशन में हैं। ऐसे में अब उनकी बेटी ने ढाका मेट्रोपॉलिटन पुलिस की जासूस शाखा (डीबी) से मदद की गुहार लगाई है। अनवारुल अजीम अनार तीसरी बार सांसद चुने गए है।


मिली जानकारी के अनुसार, इलाज के लिए भारत जाने के दौरान सांसद अनवारुल अजीम लापता हो गए। इस मामले पर उनकी बेटी ने डीबी प्रमुख और अतिरिक्त पुलिस आयुक्त हारुण-या-रशीद से मुलाकात की। डीबी पुलिस ने अपने बयान में कहा कि वह सांसद अजीम को खोजने के लिए भारतीय पुलिस के साथ काम कर रहे हैं।


वहीं, इस मामले में डीबी चीफ हारूण ने बताया कि उनके भारतीय मोबाइल फोन नंबर का अंतिम लोकेशन बिहार के मुजफ्फरपुर में मिला है। सांसद अनवारुल अजीम 12 मई को दर्शना-गेडे सीमा के जरिए भारत में दाखिल हुए थे। वहां गोपाल नाम के व्यक्ति के घर रुके। अगले दिन, वह नाश्ता करने के बाद घर से निकल गए। 


उन्हें शाम को घर लौटना था, लेकिन वह लौटे ही नहीं। यही नहीं, 16 मई की सुबह सांसद के दो मोबाइल फोन नंबरों से डीबी प्रमुख और जेनाइदाह जिला अवामी लीग के महासचिव सईदुल करीम मिंटू के फोन पर एक फोन कॉल किया गया था। लेकिन उनमें से कोई भी कॉल रिसीव नहीं हो पाया। डीबी प्रमुख ने यह भी कहा कि उन्होंने अजीम के लापता होने पर भारतीय विशेष कार्य बल से भी संपर्क किया है।


वह इस मुद्दे पर मिलकर काम कर रहे हैं। सुनने की समस्या के इलाज के लिए अनवारुल अजीम भारत गए थे। आमतौर पर उनका एक कान बंद रहता है। वह अक्सर इलाज के लिए भारत आते रहते हैं। वहीं सांसद की बेटी का कहना है कि हम पिछले तीन दिनों से अपने पिता से फोन पर संपर्क नहीं कर पा रहे हैं। कभी फोन चालू होता है और कभी बंद हो जाता है। हम अब जल्द ही भारत जाने की योजना बना रहे हैं।