बिहार : चर्चित कॉन्ट्रैक्टर को घर के सामने गोलियों से भूना, पेट और सिर में मारी 4 गोलियां; घटनास्थल पर मौत

बिहार : चर्चित कॉन्ट्रैक्टर को घर के सामने गोलियों से भूना, पेट और सिर में मारी 4 गोलियां; घटनास्थल पर मौत

JEHANABAD : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन कहीं न कहीं से गोलीबारी, छिनतई और गुंडई की खबरें निकल कर सामने न आती हो। इसी कड़ी में ताजा जानकारी जहानाबाद से निकल कर सामने आ रही है। जहां शहर के चर्चित कॉन्ट्रैक्टर को घर के सामने अपराधियों ने गोलियों से भून डाला है। 


दरअसल, बिहार के जहानाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। यहां नगर थाना क्षेत्र के लोक नगर मोहल्ले में देर रात हथियारबंद अज्ञात बदमाशों ने शहर के चर्चित ठेकेदार चंदन शर्मा (करीब 42 साल उम्र) को गोलियों से छलनी कर किया। गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। जिसके बाद ठेकेदार चंदन शर्मा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 


वहीं, इस घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि चंदन अपनी बुआ के घर गया था। वहां गृह प्रवेश था और जब वो वापस घर लौटकर आया तो घर के पास में ही अज्ञात बदमाशों ने तबातोड़ गोलियों की बौछार कर दी।बदमाशों ने ठेकेदार के सिर में चार से पांच गोली मारी है। जिससे उसकी  घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। हालांकि, घटना के बाद आनन फानन में स्थानीय लोगों ने चंदन शर्मा को सदर अस्पताल लाया। लेकिन वहां चिकित्सक ने इन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची। 


बताया जा रहा है कि, घटना के दौरान चंदन शर्मा की पत्नी, मां और बच्चे भी  घर में ही मौजूद थे। इसी काम को लेकर पत्नी घर के अंदर गई और मां पीछे थी। तभी  अपराधियों ने खदेड़ कर पहले पीठ में गोली मारी। इसके बाद सिर में गोली मारी। इस दौरान साथ में चंदन का दोस्त शेखर भी था। बदमाशों ने शेखर पर भी फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि उसे गोली नहीं लगी। 


इधर, इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच में जुटी हुई है। फिलहाल परिजनों को भी नहीं पता कि किस मामले में और किसने घटना को अंजाम दिया है। एसडीपीओ राजीव सिंह ने घटनास्थल पर जाकर जांच की है और घर में लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज लेकर जांच की जा रही है। पुलिस ठेकेदारी और व्यक्तिगत दुश्मनी के एंगल से जांच कर रही है।