बिहार के लोग डरते नहीं संघर्ष करते हैं, बोले मुकेश सहनी..तेजस्वी के साथ मिलकर बनाएंगे गुजरात से बेहतर राज्य

बिहार के लोग डरते नहीं संघर्ष करते हैं, बोले मुकेश सहनी..तेजस्वी के साथ मिलकर बनाएंगे गुजरात से बेहतर राज्य

PATNA: विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के संस्थापक और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने आज खगड़िया, मधेपुरा, अररिया, झंझारपुर और सुपौल में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री सुरक्षा वापस लेकर डराना चाहते हैं, लेकिन वे जान लें कि बिहार के लोग डरते नहीं संघर्ष करते हैं। 


उन्होंने  राजद नेता तेजस्वी यादव की उपस्थिति में दावा करते हुए कहा कि हम दोनों ने भाजपा वालों का बैंड बजाकर रखा है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी के साथ मिलकर हमलोग गुजरात से बेहतर बिहार बनाएंगे। बिहार के लोग डरते नहीं संघर्ष करते हैं। 


मुकेश सहनी ने कहा कि यह चुनाव नहीं संविधान बचाने की लड़ाई है। आज भाजपा के लोग गरीब को गुलाम बनाकर रखना चाहते हैं। उनकी सोच अमीर को अमीर बनाए रखने की तथा गरीब को गरीब बनाए रखने की है। 


उन्होंने कहा कि दस साल पहले मोदी जी ने युवाओं, किसानों , गरीबों के लिए कई वादा किया थे, लेकिन आज एक भी पूरा नहीं हुआ। आज गरीब और गरीब होता जा रहा है। उन्होंने कहा आज जब चुनाव में मोदी जी आ रहे हैं तो मंदिर, मस्जिद की बात कर रहे हैं, रोजगार पर कोई बात करना नहीं चाहते। 


उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री खुद को राजा , महाराज समझ रहे हैं, लेकिन वे भूल गए हैं कि लोकतंत्र में जनता मालिक है। उन्होंने लोगों से मोदी सरकार को हटाने की अपील करते हुए महागठबंधन के प्रत्याशी को जीताने की बात कही।