बिहार की हाई-टेक पुलिस की अजब तस्वीर : हत्या के आरोपी का हथकड़ी के बदले गमछा से बांधा हाथ; जानिए क्या है पूरा मामला

बिहार की हाई-टेक पुलिस की अजब तस्वीर : हत्या के आरोपी का हथकड़ी के बदले गमछा से बांधा हाथ; जानिए क्या है पूरा मामला

VAISHALI : बिहार में सुशासन की सरकार है। लेकिन, इसके बाबजूद कोई न कोई नया मामला निकल कर सामने आता रहता है जिसको लेकर कई तरह से सवाल उठते रहते हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला वैशाली से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक कुख्यात अपराधी को पुलिस की टीम बिना हथकड़ी लगाए महज गमछा से हाथ बांधकर ले जा रही है। 


दरअसल, बिहार में सुशासन की सरकार का दावा किया जाता है और किसी सरकार में इस सुसाशन को कायम रखने का सबसे अधिक जवाबदेही यदि  किसी पर सबसे अधिक है तो वो पुलिस प्रसाशन और उसकी पुलिसइंग। ऐसे में अब एक ममाले से पुलिस प्रसाशन पर सवाल उठाना शुरू हो गया है। यह मामला वैशाली के राधोपुर थाना इलाके से जुड़ा हुआ है। 


मिली जानकारी के अनुसार, राधोपुर थाना इलाके में एक कुख्यात कैदी पुलिसकर्मी हाथो में गमछा बाँध ले जाते नजर आए हैं। इस आरोपी को एक हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है। उसके बाद इसके मेडिकल जांच को लेकर थाने से कुछ पुलिसकर्मी सदर अस्पताल पहुंचे। जहां गिरफ्तार आरोपी के साथ खुले में चहल - कदमी करती हुई नजरआ रहा है। 


वहीं, इसको लेकर जब पुलिसकर्मी से सवाल किया गया तो वो भी घबरा गए। उसके बाद हड़बड़ाए पुलिसवाले ने फटाफट सिर पर बंधा अपना गमछा खोला और इस आरोपी के हाथ में बाँध दिय। मानो झट से हथकड़ी का इंतजाम कर लिया हो। उसके बाद पुलिसवाले की इस हरकत को देख वहां मौजूद लोग भी भौचक्के रह गए और आपस में इस घटना को लेकर आपसी चर्चा कर रहे हैं।