बिहार : नदी में नहाने गई तीन बच्चियों की नदी में डूबने से मौत, इलाके में मची अफरा - तफरी

बिहार : नदी में नहाने गई तीन बच्चियों की नदी में डूबने से मौत, इलाके में मची अफरा - तफरी

LAKHISARAI : बिहार के लखीसराय में नदी में नहाने गई तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई है। इस घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को लखीसराय भेज दिया है।


मिली जानकारी के अनुसार चरण प्रखंड के नक्सल क्षेत्र के मालिया गांव में तीन बच्चियों डुमराही घाट नदी में स्नान करने गई थी इसी दौरान एक बच्ची नदी में डूबने लगी उसके बाद उसको बचाने के लिए दो अन्य बच्चियों ने भी नदी में चलांग लगा दी और गहरे पानी में जाने से तीनों की मौत हो गई।


वही इस घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतकों में मालिया गांव निवासी बालेश्वर यादव उर्फ़ बालू यादव की 13 वर्षीय पुत्री ज्योति कुमारी, धोबी यादव की 11 वर्षीय पुत्री छोटी कुमारी, हलसी थाना क्षेत्र के खैरमा गांव निवासी प्रभु यादव की 10 वर्षीय पुत्री छोटी कुमारी शामिल है। छोटी अपने मामा दानी यादव के यहां आई थी।


इस घटना को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि बालू माफिया के द्वारा अवैध तरीके से डुमराही बालूरघाट पर हर दिन बालू निकाला जाता रहा जिसके कारण इस नदी में बहुत अधिक गड्ढा हो गया है उसी गड्ढे में डूबने से तीनों की मौत हो गई है।