लालटेन छाप वाली गाड़ी से जेडीयू के रोड शो में पहुंचे खेसारी लाल यादव : कार को देख लोग भी रह गये हैरान

लालटेन छाप वाली गाड़ी से जेडीयू के रोड शो में पहुंचे खेसारी लाल यादव : कार को देख लोग भी रह गये हैरान

BETTIAH : वाल्मीकिनगर लोकसभा सीट से एनडीए गठबंधन के जदयू प्रत्याशी सुनील कुमार कुशवाहा के पक्ष में खेसारी लाल यादव ने गुरुवार को चुनाव प्रचार किया। आरजेडी के चुनाव चिन्ह लालटेन छाप की फोटो वाली गाड़ी में बैठकर भोजपुरी फिल्म स्टार व सिंगर खेसारी लाल यादव जेडीयू प्रत्याशी सुनील कुमार कुशवाहा के रोड शो में शामिल होने पहुंचे थे। शनिचरी थानाक्षेत्र स्थित मुन्ना मोटानी फार्म हाउस से यह रोड शो शुरू किया था। 


इस रोड शो में सैकड़ों बाइक सवार और सैकड़ों की संख्या में कार सवार समर्थक शामिल हुए। इस दौरान भोजपुरी फिल्म अभिनेता खेसारी लाल यादव ने हाथ जोड़कर मतदाताओं से जदयू प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। रोड शो में लौरिया विधायक सह भोजपुरी गीतकार विनय बिहारी भी मौजूद थे।


बेतिया के नरकटियागंज मे रोड शो करने आए खेसारीलाल यादव, प्रत्याशी सुनील कुमार व अन्य लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण का प्रचार-प्रसार आज शाम थम जायेगा। ऐसे में सभी प्रत्याशी चुनाव-प्रचार में अपना पूरा दमखम लगा रहे हैं। वहीं वाल्मिकिनगर लोकसभा चुनाव में NDA गठबंधन से JDU प्रत्याशी के लिए भाजपा के दिग्गज नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।


वहीं आज प्रचार-प्रसार के आखिरी दिन भोजपुरी सिने स्टार खेसारीलाल यादव ने एनडीए प्रत्याशी सुनील कुमार के पक्ष में रोड शो किया। रोड शो में सैकड़ो की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद रहे। लोगों का हुजूम सड़क के अलावा घरों की छतों से खेसारी लाल की एक झलक पाने को बेताब दिखा। खेसारीलाल यादव ने खुली गाड़ी से ही हाथ हिलाकर लोगों से एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील की।