JDU विधायक दल की बैठक में पहुंचे CONG विधायक, करने लगे नीतीश की तारीफ

JDU विधायक दल की बैठक में पहुंचे CONG विधायक, करने लगे नीतीश की तारीफ

PATNA : अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है। जेडीयू के विधायक दल की बैठक में कांग्रेस विधायक पहुंचे हैं। चौंकाने वाली खबर है लेकिन नेता जी जेडीयू के विधायक दल की बैठक में पहुंचे भी और नीतीश की तारीफ भी करने लगे। अब उनकी भूल कहें या नीतीश प्रेम जो उन्हें जेडीयू के करीब ले आयी।


बक्सर से कांग्रेस विधायक मुन्ना तिवारी अचानक जेडीयू विधायक दल की बैठक में पहुंच गए। दरअसल हुआ यूं कि भवन निर्माण मंत्री के आवास पर जेडीयू विधायक दल की बैठक चल रही थी अचानक वहां मुन्ना तिवारी पहुंचे और आवास के भीतर उनकी गाड़ी प्रवेश करने लगी तबतक वहां खड़े मीडियाकर्मियों की नजर उनपर पड़ गयी और विधायक जी को घेर लिया और सवाल पूछने लगे तो अचाकचा गए।


विधायक जी ऐसे बात करने लगे जैसे कि उनकी चोरी ही पकड़ी गयी। वे सफाई देने लगे मैं कांग्रेस का विधायक है जेडीयू की विधायक दल की बैठक में नहीं पहुंचा हूं। फिर विधायक जी समय का हवाला देते हुए कहने लगे कि दरअसल मैं गलत समय पर यहां पहुंच गय़ा हूं। फिर उन्होनें बताया कि वे यहां कार्ड देने पहुंचे थे। लगे हाथ उन्होनें हाथ में रखा हुआ कार्ड भी दिखाया। हालांकि विधायक महोदय ने यहां सीएम नीतीश कुमार के योजनाओं की तारीफ करके फिर फंस गये। 


नीतीश की तारीफ करते हुए उन्होनें यहां तक कह दिया कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने लोगों के हितों में काम किया है। लेकिन फिर बातों को घुमाते हुए कहा कि एक भी किसानों के लिए सरकार कुछ नहीं कर रही है। एक भी धान क्रय केन्द्र नहीं खुला है जिसकी वजह से किसानों को उनके उत्पादन का उचित मूल्य नहीं मिल रहा  उसे लेकर मैनें सीएम के सामने उठाया भी है। फिर तपाक से विधायक जी बोले मैं तेजस्वी यादव की बेरोजगारी हटाओ यात्रा का समर्थन कर रहा हूं। मतलब इस दौरान विधायक जी पूरी तरह से कन्फ्यूज नजर आये कि वे नीतीश का समर्थन करें या विरोध।


वैसे मुन्ना तिवारी का नीतीश प्रेम नया नहीं है वे गाहे-बगाहे सीएम नीतीश कुमार की तारीफ करने से नहीं चूकते हैं । बल्कि मुन्ना तिवारी उन विधायकों में भी शुमार हैं जो अपने पार्टी  लाइन के खिलाफ नीतीश की मानव श्रृंखला में हाथ से हाथ जोड़े भी खड़े हुए थे। अब चुनावी साल है तो कहना मुश्किल है कि वे गलती से जेडीयू विधायक दल की बैठक में पहुंच गए या फिर नीतीश प्रेम उन्हें यहां खीच लाया।