मीसा भारती ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा-यदि हमारी सरकार बनीं तो कराऊंगी इलेक्टोरल बॉन्ड की जांच

मीसा भारती ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा-यदि हमारी सरकार बनीं तो कराऊंगी इलेक्टोरल बॉन्ड की जांच

PATNA: पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशी मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि हमने भी मोदी जी जांच करना सीखा है। थोड़ा इंतजार कीजिए यदि हमारी सरकार बनी तो सबसे पहे इलेक्टॉरल बॉन्ड की जांच कराऊंगी। 


बता दें कि लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 1 जून को पाटलिपुत्र, पटना साहिब, नालंदा, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकाट और जहानाबाद में मतदान होगा। सातवें चरण में कुल 8 लोकसभा सीट पर चुनाव होगा। चुनाव प्रचार में प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। 


राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती का सीधा मुकाबला पाटलिपुत्र लोकसभा से एनडीए उम्मीदवार व सांसद रामकृपाल यादव से है। मीसा भारती भी चुनाव प्रचार में लगी हैं। वही बेटी के लिए मां राबड़ी देवी भी लोगों से वोट मांग रही है। वो भी चुनाव प्रचार कर रही हैं। 


चुनाव प्रचार के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए मीसा भारती ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि देश में हमारी सरकारी बनी तो सबसे पहले इलेक्टोरल बॉन्ड की जांच करायी जाएगी, क्योंकि हमने भी पीएम मोदी से जांच करना सीखा है। इस बार देश की जनता उन्हें मौका देने नहीं जा रही है भले ही वो 400 पार का नारा लगाए।