मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक के बाद बड़ा निर्णय, वन वे हुआ सर्कुलर रोड; इन लोगों की चल रही बैठक

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक के बाद बड़ा निर्णय, वन वे हुआ सर्कुलर रोड; इन लोगों की चल रही बैठक

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में सेंध लगने के बाद एक बड़ा निर्णय लिया गया है। अब लोगों को सर्कुलर रोड में जाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ेगी। आज सुबह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 7 सर्कुलर आवास के बाहर बाइकर गैंग के हुरदंग और लहरिया कट गैंग के चपेट में आने से बचने के बाद अब यह निर्णय लिया गया है कि, सर्कुलर रोड आम लोगों के लिए बंद कर दिया जाएगा।


दरअसल, मुख्यमंत्री आवास पर सीएम सुरक्षा में लगे तमाम आला अधिकारियों की बैठक के बाद यह निर्णय लिया गया है कि सर्कुलर रोड को बंद कर दिया गया है। यह नए-नए पटना ट्रैफिक एसपी और सीएम सुरक्षा में लगे लोगों के तरफ से सीएम आवास के सड़कों का मुआयना करने के बाद लिया गया है। फिलहाल सीएम आवास पर अधिकारियों की बैठक भी चल रही है।


मालूम हो कि, इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है। सीएम नीतीश जब अपने आवास से बाहर निकले रहे थे, उसी समय कुछ बाइकर लहरिया कट मारते हुए  सीएम के सामने आ गए। जिसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने  फुटपाथ पर कूदकर अपनी जान बचाई।  इस घटना के बाद प्रशासन के होश उड़े हुए है। सीएम ने SSG के कमांडेंट एवं पटना एसएसपी को अपने आवास पर बुलाया है। इन लोगों के साथ सीएम की बैठक चल रही है। 


वहीं, इस घटना के बाद सीएम नीतीश कुमार ने अपने आवास पर आकर SSG के कमांडेंट और पटना एसएसपी को सीएम हाउस बुलवाया है। ये दोनों अधिकारी फिलहाल सीएम आवास पर बैठक कर रहे हैं। सीएम आवास के अंदर इनकी बैठक चल रही है, अब इनके तरफ से लगातार सीएम आवास के पास की सुरक्षा को बढाए जाने की कोशिश जारी है। फिलहाल सीएम सुरक्षा में मौजूद अधिकारियों के तरफ से क्या निर्णय लिया जाता है और इन लोगों की गिरफ़्तारी कब होती है। इस पर सभी लोगों की नजर बनी हुई है। हालांकि, इस घटना को लेकर एसएसजी के कमानडेंट हरी मोहन शुक्ला ने कहा कि, फिलहाल पुरे मामले को देखा जा रहा है, जल्द ही कोई एक्शन लिया जाएगा।