‘शून्य हो जाएंगे और उनका पूरा खानदानवाद समाप्त हो जाएगा’ मुस्लिम रिजर्वेशन को लेकर अश्विनी चौबे का लालू पर अटैक

‘शून्य हो जाएंगे और उनका पूरा खानदानवाद समाप्त हो जाएगा’ मुस्लिम रिजर्वेशन को लेकर अश्विनी चौबे का लालू पर अटैक

PATNA: लोकसभा चुनाव के बीच लालू प्रसाद ने मंगलवार को मुस्लिम आरक्षण की वकालत कर पूरे देश की सियासत को गर्म कर दिया। लालू के बयान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीखा हमला बोला, इसके बाद लालू को सफाई देनी पड़ी थी। अब इसको लेकर बीजेपी ने जोरदार हमला बोला है। केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा है कि लालू का पूरा खानदानवाद समाप्त हो जाएगा।


आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के यह कहने पर कि मुसलमानों को पूरा आरक्षण मिलना चाहिए, इसपर अश्विनी चौबे ने कहा कि इन लोगों की मंशा है कि धर्म के आधार पर आरक्षण का लाभ दिया जाए। कांग्रेस के मेनिफेस्टो और कर्नाटक में उनका व्यवहार इस बात को स्पष्ट कर रहा है। यह लोग पिछड़े, अतिपिछड़ा और अनुसूचित जाति के आरक्षण को उनसे छीनकर धर्म के आधार पर मुसलमानों को देने की फिराक में हैं।


उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन के लोग अरक्षण का दुरुपयोग करने में लगे हुए हैं। केंद्र में अगर भूल से भी इनकी सरकार बन जाती है, को कि संभव ही नहीं है तो देश के गरीबों से आरक्षण को छीनकर मुसलमानों को दे देंगे। उन्होंने कहा कि ऊपर पप्पू और नीचे गप्पू से सरकार नहीं चलने वाला है। देश में फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बनने वाली है और हम दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी शक्ति बनने वाले हैं।


अश्विनी चौबे ने कहा कि, तेजस्वी यादव के पिता को बोल दो वह जीरो और शून्य हो जाएगा और उसका पूरा खानदानवाद समाप्त हो जाएगा। बता दें कि लालू प्रसाद ने तीसरे चरण की वोटिंग के बीच कहा था कि देश के मुसलमानों को पूरा आरक्षण मिलना चाहिए। कहा जा रहा है कि एक सोची समझी चुनावी रणनीति के तहत लालू ने मुसलमानों को पूरा आरक्षण देने का दांव खेला है।