नीतीश के साथ रहकर लालू भी सिख गए पलटी मारना ! बोले सम्राट चौधरी ... हमने नहीं बदला ललन सिंह और बिहार के CM का नाम

 नीतीश के साथ रहकर लालू भी सिख गए पलटी मारना ! बोले सम्राट चौधरी ... हमने नहीं बदला ललन सिंह और बिहार के CM का नाम

PATNA : एक बात स्पष्ट समझ लीजिए यह भारत है और भारत में हम रहते हैं। चाणक्य ने सपना देखा था इस देश का उसे देश का नाम भी भारत था। महात्मा गांधी जी ने जो भारत छोड़ो आंदोलन की शुरुआत की थी उसका भी नाम भारत था। तो फिर इस नाम पर विरोध कैसा। यह बातें बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहीं है।


दरअसल, देश में इंडिया और भारत नाम को लेकर सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है। अब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि - देश का नाम शुरुआत से ही भारत रहा है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी कई बार कह चुके हैं कि हम भारत के रहने वाले हैं तो लालू जी को नीतीश कुमार के साथ है तो आजकल पलटी मारने की आदत हो गई है।


जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के तरफ से दिए गए बयान कि - इसके पुराने इतिहास को बदलकर पीएम मोदी के नाम पर रखने की कवायत भाजपा कर रही है पर जवाब देते हुए सम्राट ने कहा कि - कहां हमने ललन जी का नाम बदला है। क्या हमने नीतीश जी का नाम बदला है। बैलेंस इंसान नाम बदलते रहे। ललन सिंह ने 2000 में अपना नाम बदला था राजीव रंजन सिंह थे उसे समय 2009 के चुनाव में राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह करवा लिए। तो वह तो हमारे बड़े भाई हैं तो हम लोग उन्हें के अनुकरण करते हैं। उनके नीतीश जी का नाम हमने नहीं बदला बल्कि उनके बड़े भाई ने कहा एक पलटू कुमार हैं तो हम लोगों ने पलटू कुमार कहना शुरू कर दिया।