पांचवें फेज में बिहार में 5 सीटों पर वोटिंग, सुबह 9 बजे तक इतने प्रतिशत हुई वोटिंग; सीतामढ़ी सबसे आगे

पांचवें फेज में बिहार में 5 सीटों पर वोटिंग, सुबह 9 बजे तक इतने प्रतिशत हुई वोटिंग; सीतामढ़ी सबसे आगे

PATNA : बिहार की पांच संसदीय सीटों हाजीपुर, सारण, सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर और मधुबनी में 20 मई को पांचवें चरण का मतदान होने जा रहा है। बूथ पर वोटिंग को लेकर चुनाव आयोग ने तैयारी पूरी कर ली है। इस चरण में वोटरों में सुबह से ही काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।चुनाव आयोग के तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार  बिहार में सुबह 9 बजे तक 08.86% वोटिंग हुई है।


राज्य निर्वाचन आयोग के तरफ से जो जानकारी दी गई है उसके मुताबिक बिहार में सुबह 9 बजे तक 8.86% मतदान हुए हैं। जिसमें हाजीपुर लोकसभा सीट पर -8%, सारण लोकसभा सीट पर - 9%, मधुबनी लोकसभा सीट पर -9.11%, मुजफ्फरपुर लोकसभा सीट पर -9.33% और सीतामढ़ी लोकसभा सीट पर -9.49% वोटिंग हुई है।


वहीं,  सीतामढ़ी के डुमरा में पथ निर्माण विभाग के कार्यालय परिसर में बने मतदान केंद्र संख्या-174 पर अपनी पत्नी रीता ठाकुर के साथ  एनडीए प्रत्याशी देवेश चंद्र ठाकुर मतदान के लिए पहुंचे। उसी तरह केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय अपने गांव कनपुरा पहुंचे जहां उन्होंने आम लोगों की तरह लाइन में लगकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मधुबनी के डीएम अरविंद कुमार वर्मा और एसपी सुशील कुमार ने अपना वोट डाल दिया है। मतदान करने के बाद निशान उन्होंने निशान भी दिखाया।