पापी रावण, पॉलिटिकल क्रिमिनल और षड्यंत्रकारी हैं ललन सिंह : बाहुबली की पत्नी ने नीतीश कुमार को भी धृतराष्ट्र बताया

पापी रावण, पॉलिटिकल क्रिमिनल और षड्यंत्रकारी हैं ललन सिंह : बाहुबली की पत्नी ने नीतीश कुमार को भी धृतराष्ट्र बताया

MUNGER : मुंगेर संसदीय क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की उम्मीदवार अनीता देवी ने जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के प्रत्याशी और सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह पर जमकर हमला बोला है। अनीता देने ने ललन सिंह को पापी रावण, पॉलिटिकल क्रिमिनल और षड्यंत्रकारी कहा है तो वही दूसरी तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धृतराष्ट्र की संज्ञा रह है। 


बाहुबली अशोक महतो की पत्नी अनीता देवी ने कहा कि ललन सिंह हमारा विरोधी है और वह एक पॉलिटिकल क्रिमिनल भी है। वह हमेशा अपने विरोधियों को गलत तरीके से फंसाता रहता है। ललन सिंह बहुत बड़ा षड्यंत्रकारी है। विगत 13 मई को चौथे चरण का जब मतदान था तो उस दिन उसने मेरे ऊपर जानलेवा हमला करवाया था। इस दौरान मेरे सिर और पैर में चोट आई थी। गाड़ी के शीशे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। 


अनीता देवी ने आगे कहा कि सूर्यगढ़ा थाने में जब हमने केस दर्ज कराया तब ललन सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ मनगढंत कहानी रचकर हमारे खिलाफ भी काउंटर केस दर्ज करवा दिया। अनीता देवी ने आगे कहा कि मैं सरकार का ध्यान आकृष्ट करना चाहूंगी कि वह केवल मूकदर्शन बनकर न रहे। इस पापी रावण को सजा दे। उसकी करतूतों को नजरअंदाज न करे। आपकी बेटी बहुत असुरक्षित महसूस कर रही है और आप धृतराष्ट्र बनकर न रहें।


बता दें कि लोकसभा का चुनाव के चौथे चरण का मतदान विगत 13 मई को संपन्न हुआ है। उस दिन बिहार की पांच लोकसभा सीटों दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर, बेगूसराय और मुंगेर में मतदान सम्पन्न हुआ था। मुंगेर में एनडीए की तरफ से ललन सिंह और महागठबंधन की ओर से बाहुबली अशोक महतो की पत्नी अनीता देवी के बीच सीधा मुकाबला था। चुनाव के पांच दिन बाद राजद प्रत्याशी अनीता देवी ने कहा कि मैं अपना चुनाव पूरी मजबूती से लड़ी हूं। 


इस लडाई में मेरे पति अशोक महतो जी हमारे लिए रक्षा कवज बनकर खड़े रहे। उन्होंने पूरजोर तरीके से महागठबंधन की मदद की। एक तरफ सरकारी मिशिनरी का उपयोग और अकूत धन खर्च करके ललन सिंह चुनाव लड़े थे, वही दूसरी तरफ राजद परिवार और मुंगेर की गरीब गुरबा जनता का मुझे आशीर्वाद प्राप्त था। विषम परिस्थितियों में मैं चुनाव लड़ी और यहां की जनता का आशीर्वाद मुझे मिल चुका है।