पटना जंक्शन के पास पाल होटल में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंचीं दमकल की कई गाड़ियां; दो लोगों की मौत की खबर

पटना जंक्शन के पास पाल होटल में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंचीं दमकल की कई गाड़ियां; दो लोगों की मौत की खबर

PATNA: इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है, जहां पटना जंक्शन के पास भीषण आग लग गई है। आग लगने के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची है। फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है। शॉर्ट सर्किट से आग लगने की संभावना जताई जा रही है।


दरअसल, भीषण गर्मी और तेज पछुआ हवा के कारण बिहार में लगातार अगलगी की घटनाएं सामने आ रही हैं। हर दिन राज्य के किसी न किसी इलाके में आग अपना कहर बरपा रही है। अगलगी की घटनाओं में अबतक कई जानें भी जा चुकी हैं। ताजा घटना राजधानी पटना में हुई है, जहां पटना जंक्शन के पास स्थित पाल होटल के एक हिस्से में अचानक आग लग गई।


घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां पहुंची हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई है। आगलगी की इस घटना में दो लोगों की मौत की खबर आ रही है हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। दमकल की टीम ने अबतक कई लोगों का रेस्क्यू किया जा चुका है। अग्निशमन के डीआईजी मृत्युंजय कुमार ने कहा है कि 20 से 30 लोगों को अभी तक निकल कर अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।