PM मोदी की रैली से पहले बिक्रम में ईंट भट्ठा मालिक की हत्या : बेखौफ बदमाशों ने चाकू घोंप कर उतारा मौत के घाट

PM मोदी की रैली से पहले बिक्रम में ईंट भट्ठा मालिक की हत्या : बेखौफ बदमाशों ने चाकू घोंप कर उतारा मौत के घाट

PATNA : राजधानी पटना के बिक्रम में बेखौफ अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दे दिया है। थाना से महज कुछ ही दूरी पर ईंट-भट्ठा मालिक की चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद परिजनों मे मातम का माहौल है। फिलहाल इस मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस टीम को दे दी गयी है। पुलिस मामले की जांच में लग गयी है। 


मिली जानकारी के अनुसार पालीगंज अनुमंडल के रानीतलाब थाना के पास  ईंटभट्ठा मालिक की चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। यह घटना रानीतालाब थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर कनपा पुल के पास की है। जहां अज्ञात अपराधियों ने ईंटभट्ठा मालिक के कार्यालय में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया है। हत्या के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। 


वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। मृतक की पहचान रानीतालाब थानाक्षेत्र के डोरापुर गांव निवासी नरेश सिंह के 46 वर्षीय पुत्र अमरजीत सिंह के रूप में हुई है। मौत की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। पालीगंज डीएसपी टू उमेश्वर कुमार चौधरी भी घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं। 


बताया जा रहा है कि डोरापुर गांव निवासी अमरजीत सिंह कनपा पुल के पास सीमेंट और ईंट फैक्ट्री लगाकर ईंट का कारोबार करता था। वह अपने कार्यालय में बैठा हुआ था तभी कुछ लोग आए और उसके साथ मारपीट करने लगे। देखते ही देखते उन्होंने चाकू से हमला कर दिया। शरीर पर कई जगह वार करने से ईंटभट्ठा मालिक की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि हत्या की वजह अबतक स्पष्ट नहीं हो पाई है। 


उधर, घटना की पुष्टि करते हुए पालीगंज डीएसपी टू उमेश्वर कुमार चौधरी ने बताया कि अमरजीत नाम के एक ईंट भट्ठा मालिक की हत्या हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और हत्या मामले में एक युवक को हिरासत में लिया गया है। जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया गया है। बता दें कि विक्रम इलाके में आगामी 25 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा होनी है और ऐसे में इसकी तैयारी में जिला प्रशासन की टीम लगी हुई है। इसके बावजूद अपराधी बेखौफ होकर हत्या जैसी घटना को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं।