रात में गर्लफ्रेंड से मिलने पंहुचा बॉयफ्रेंड, लड़की के घरवालों ने जमकर कर दी कुटाई; मौत के बाद हुआ बबाल

रात में गर्लफ्रेंड से मिलने पंहुचा बॉयफ्रेंड, लड़की के घरवालों ने जमकर कर दी कुटाई; मौत के बाद हुआ बबाल

JAMUI : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, मारपीट की खबरें निकल कर सामने नहीं आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला जुमई से निकल कर सामने आया है। जहां कुछ बदमाशों ने एक युवक के साथ बुरी तरह से मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप का माहौल उत्पन हो गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, जिला के टाउन थाना क्षेत्र के महिसोरी मोहल्ले में एक युवक की पीट पीटकर हत्या गई है। इस घटना के बाद पुरे इलाके में हड़कंप का माहौल कायम हो गया है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इस घटना की सुचना नजदीकी थाने को दे दी गई। इसके बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


बताया जाता है कि,पुलिस मौके पर पहुंचकर युवक के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल भेजा। मृतक की पहचान 19 वर्षीय रूपेश कुमार पिता रंजीत साह (महीसोरी) इलाके के रूप में हुई है। लड़की की पहचान सुनील शर्मा के पिता के रूप में हुई है।जो लगमां नहर के पास की रहने वाली है। यह मामला प्रेम प्रसंग का बताया जाता है।


सूत्र बताते है कि, देर रात लड़का मिलने के लिए लड़की के घर गया हुआ था। जहां लड़की के परिजनों ने प्रेमी रूपेश कुमार की पीट पीट कर हत्या कर दिया है। जिसके बाद अब टाउन थाना की पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए लड़की को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है। फिलहाल लड़की ने क्या जानकारी दी उसको लेकर खबर लिखने तक पुलिस के तरफ जानकारी नहीं दी गई थी।