रवि किशन को मिली राहत, शिनोवा की अर्जी खारिज, अब नहीं होगा DNA टेस्ट

रवि किशन को मिली राहत, शिनोवा की अर्जी खारिज, अब नहीं होगा DNA टेस्ट

DESK: भोजपुरी फिल्म के सुपर स्टार और गोरखपुर से बीजेपी के निवर्तमान सांसद रवि किशन को कोर्ट ने बड़ी राहत दी है। दरअसल डिंडोशी कोर्ट ने 25 साल की शिनोवा सोनी की याचिका को खारिज कर दिया है। जिसमें वो रवि किशन को बॉयोलॉजिकल पिता होने का दावा किया था और रवि किशन का DNA टेस्ट कराये जाने की मांग की थी।


बता दें कि इससे पहले मुंबई की अर्पणा ठाकुर ने रवि किशन को अपना पति बताया था और अपनी बेटी शिनोवा सोनी को सामने लाया था। वही एक्ट्रेस और मॉडल शिनोवा सोनी रवि किशन को अपना पिता बताया। वह चाहती है कि आधिकारिक रूप से रवि किशन की बेटी के रूप में उसे पहचान मिले। शिनोवा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई थी। एक वीडियो जारी कर उनसे हस्तक्षेप किये जाने की मांग की थी। 


जब कोई कार्रवाई नहीं हुआ तब शिनोवा ने कोर्ट में याचिका दायर कर रवि किशन का डीएनए टेस्ट कराने की मांग कर दी। शिनोवा ने कहा कि रवि किशन उन्हें बेटी समझे और अपनी जिम्मेदारी समझें लेकिन कोर्ट ने डीएनए टेस्ट कराने की याचिका को खारिज कर दिया।बता दें कि शिनोवा की मां अर्पणा ठाकुर एमपी के इंदौर की रहने वाली है। वो मुंबई में रिपोर्टर थी। न्यूज कवरेज के दौरान 1995 में रवि किशन से उसकी मुलाकात हो गयी। जिसके बाद रवि किशन ने अर्पणा को प्रपोज किया। फिर दोनों रिलेशनशिप में आ गये। अर्पणा ने एक बेटी को जन्म दिया। 


अर्पणा का कहना है कि शिनोवा सोनी के पिता रवि किशन हैं। शिनोवा को पिता का नाम मिलना चाहिए यह उसका हक है। वही रवि किशन की पत्नी प्रीति ने अर्पणा, समाजवादी पार्टी के नेता विवेक पांडेय और यूट्यूबर खुर्शीद खान राजू पर केस दर्ज कराया दिया। प्रीति ने पुलिस को बताया कि उनके पति रवि किशन के साथ ब्लैकमेलिंग की गई और 20 करोड़ रुपये मांगे गये। 


यह कहा गया कि यदि पैसे नहीं मिले तो रेप केस में फंसा देंगे। रवि किशन की पत्नी प्रीति ने जो केस दर्ज कराया है उसमें अपर्णा ठाकुर सोनी, उनके पति और बेटी शिनोवा को भी आरोपी बनाया है। इधर शिनोवा ने रवि किशन का डीएनए टेस्ट कराये जाने को लेकर याचिका दायर की थी। जिसे कोर्ट ने आज खारिज कर दिया है।