सुहाना खान की फिल्म का रिलीज़ हुआ ट्रेलर, फैंस को आया काफी पसंद

सुहाना खान की फिल्म का रिलीज़ हुआ ट्रेलर, फैंस को आया काफी पसंद

DESK: काफी समय से शाहरुख़ खान की लाडली बेटी सुहाना खान और जहान्वी कपूर की बहन खुशी कपूर अपनी आने वाले फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में थी। तो बता दें कि अब उनके फैंस का इन्तेजार खत्म हो गया है क्योंकि जोया अख्तर ने इन दोनों स्टार किड्स को लेकर एक फिल्म बनाई है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के नाती अगत्या नंदा भी नजर आएंगे।


इस फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर ने सोशल मीडिया पर स्टार किड्स का फर्स्ट लुक पोस्ट किया है। इस फिल्म के ट्रेलर में यह दिखाया गया कि ये सारे कलाकार अपने बचपन के अवतार में है। सभी अपने दोस्तों के साथ खूब उछल कूद मचा रहे है। इन सात बच्चों में खुशी कपूर और सुहाना खान भी बच्चे नजर आ रहे है। जिसमे सुहाना खान फोटो खिचवातें नजर आ रही तो वही खुशी कपूर अपने दोस्तों के साथ बबल्स उड़ाती नजर आ रही है।


इस फिल्म में सुहाना खान,खुशी कपूर और अगत्या नंदा के अलावा भी कई कलाकार है। जिनमें से मिहिर आहुजा, वेदांग राणा,युवराज मेंदा भी है। बता दें कि यह फिल्म स्टार किड्स की पहली डेब्यु फिल्म है। इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज़ होते ही फैंस में ये फिल्म को देखने की रूची बढ़ गयी है। इस फिल्म के पोस्टर में इन तीन स्टार किड्स के अलावा कई चेहरे और भी नजर आ रहे है। इस फिल्म के पोस्टर के रिलीज़ होते ही स्टार किड्स को सोशल मीडिया पर बधाई दी जाने लगी है।अमिताभ बच्चन भी अपने नाती अगत्या नंदा को इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज़ होने पर शुभकामनाएं दी है।


खबरों के मुताबिक़ अगत्या नंदा इस फिल्म में आर्ची के किरदार में नजर आ रहे है तो वही खुशी कपूर और सुहाना खान बैटी के किरदार में दिख रही है। इन सभी की यह फिल्म रेट्रो थीम पर आधारित है।