तेज रफ़्तार बोलोरो ने दो बाइक में मारी टक्कर : स्कूल जा रहे शिक्षक की मौत

तेज रफ़्तार बोलोरो ने दो बाइक में मारी टक्कर : स्कूल जा रहे शिक्षक की मौत

SARAN : सड़क हादसे का एक ताजा मामला सारण से आ रहा है। जहां सड़क हादसे में एक टीचर की मौत हो गई है। इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है। फिलहाल इस घटना की सूचना नजदीकी पुलिस स्टेशन को दे दी गई है। 


मिली जानकारी के अनुसार, हाजीपुर-गाजीपुर एनएच-19 मुख्य मार्ग पर बुधवार की सुबह जयप्रभा सेतु पर एक अनियंत्रित बोलेरो ने दो बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें एक शिक्षक की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग जख्मी हो गए। उन्हें मांझी स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने छपरा रेफर कर दिया है। मृत शिक्षक की पहचान बक्सर जिला के थाना ब्रह्मपुर ग्राम रघुनाथपुर गांव निवासी मुहम्मद करीमुल्ला के 47 वर्षीय पुत्र मुहम्मद फहीमुद्दीन के रूप में हुई है।


वहीं, घायलों में महादा बक्सर निवासी लक्ष्मण सिंह के पुत्र विनायक सिंह एवं आरा के परमानंद प्रसाद के पुत्र सचिन कुमार शामिल हैं। दुर्घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को गंभीर स्थिति में मांझी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां मुहम्मद फहीमुद्दीन को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस द्वारा इस घटना की सूचना मिलने पर स्वजन भी वहां पहुंच गए। मृतक के स्वजनो ने बताया कि फहीमुद्दीन मांझी अंचल के दाउदपुर थानाक्षेत्र के कोहड़ा आदर्श उच्च विद्यालय में वर्ष 2015 से फिजिकल एडुकेशन के नियोजित शिक्षक थे। वहीं जख्मी दूसरे शिक्षक विनायक सिंह उच्च विद्यालय जैतपुर में कार्यरत हैं।


उधर, तीसरा जख्मी व्यक्ति अपने घर आरा से बाइक से सिवान जिला के लिए निकला था। जो हुसैनगंज प्रखंड में अमीन के पद पर कार्यरत हैं। इस घटना के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस घटना की जानकारी मिलते ही जैतपुर व कोहड़ा हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक राजीव कुमार शर्मा अस्पताल पहुंचे तो मृत शिक्षक की स्थिति देखकर रो पड़े। उन्होंने बताया कि फहीमुद्दीन हमारे विद्यालय में नौ साल से फिजिकल शिक्षक के पद पर कार्यरत थे।