योगी की सभा में बड़ी चूक: सुरक्षा घेरा तोड़कर मंच के पास पहुंच गया युवक, बोले UP के CM..कोई बात नहीं..आराम से उधर बैठ जाओ

योगी की सभा में बड़ी चूक: सुरक्षा घेरा तोड़कर मंच के पास पहुंच गया युवक, बोले UP के CM..कोई बात नहीं..आराम से उधर बैठ जाओ

MOTIHARI: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिमी चंपारण के सुगौली स्थित धनही स्टेडियम में चुनावी जनसभा को संबोधित किया और बीजेपी के प्रत्याशी डॉ. संजय जायसवाल के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम चंपारण की जनता से संजय जायसवाल को वोट देने की अपील की। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जब मंच से भाषण दे रहे थे तब इस दौरान सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली। सुरक्षा घेरा तोड़कर एक युवक मंच के पास पहुंच गया।


 जिसके बाद वहां अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी। तैनात सुरक्षा कर्मियों की नजर जैसे ही उस युवक पर गई उन्होंने उसे वहां से हटाया। तब मंच पर खड़े सीएम योगी यह सब देख रहे थे। उन्होंने युवक को कहा कि कोई बात नहीं आराम से उधर बैठ जाओ। फिर सुरक्षा कर्मी ने उसे घेरा के बाहर बैठा दिया। वहां से वो सीएम योगी का भाषण सुनकर जयश्रीराम बोलने लगा। 


पश्चिम चंपारण में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सभी जगह एक ही नारा है फिर एक बार मोदी सरकार, जो राम को लाएं है हम उनको लाएंगे। पांच चरण के मतदान के बाद एनडीए जादुई आंकड़ा पार कर चुकी है। उन्होंने कहा कि महर्षि वाल्मिकि, माता सीता, लव कुश की पावन धरती को नमन करता हूं। मैंने अब तक 12 राज्यों का दौरा किया है। सभी जगह एक ही नारा है फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार चार सौ पार। जो राम को लाएं है हम उनको लाएंगे। 


उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश मजबूत हुआ है। यह पहले वाला भारत नहीं है।भारत किसी को छेड़ता नहीं है, लेकिन कोई छेड़ता है तो उसे छोड़ता नहीं है। आज का भारत घर में घुसकर मारता है। विपक्ष के नेता पाकिस्तान के एटम बम की बात करता है। जब पीएम मोदी देश दहाड़ते है तो पाकिस्तान का कलेजा कांप जाता है। देश में मजबूत सरकार की जरूरत है। जनता ने मोदी जी को तीसरी बार पीएम बनाने का मन बना लिया है। कांग्रेस व राजद के गठबंधन केवल लूटने के लिए बना है। विपक्ष के पास न नीति है और न नियति है। ये केवल झूठ बोलने में माहिर है। इस बार एनडीए चार सौ से अधिक सीट जीतेगी। 


बीजेपी प्रत्याशी को जिताने के लिए सभी लोग अधिक से अधिक अपना मतदान कमल के फूल छाप पर करे। मौके पर सांसद सतीश दुबे पूर्व उपमुख्यमंत्री रेणु देवी, पूर्वमंत्री रामचन्द्र सहनी, जीवेश मिश्र, बीरेंद्र कुशवाहा, श्याम बिहारी प्रसाद, बबलू गुप्ता, रामगोपाल खंडेलवाल, विकास शर्मा, महेश मिश्र, विजय जयसवाल, सुकन साह, चुनचुन सिंह, अंकुर चौधरी, अशोक सोनी, सोनेलाल सहनी, सुनील सहनी, नईम खान सहित कई मौजूद थे।