अपहरण के बाद किशोर की हत्या, कॉल डिटेल खोलेगा ब्लाइंड मर्डर का राज

अपहरण के बाद किशोर की हत्या, कॉल डिटेल खोलेगा ब्लाइंड मर्डर का राज

BEGUSARAI: बेगूसराय में बढ़ते क्राइम से जिला एक बार फिर कराहने लगा है। बैक टू बैक 24 घंटे में एक किशोर और एक अधिवक्ता की हत्या से जिला दहल उठा। मंझोल थाना क्षेत्र के पवड़ा दियारा में गोबर के ढेर मे छुपाये गये एक किशोर की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक नावकोठी थाना क्षेत्र की पहसारा पंचायत के वभनगामा गांव वार्ड 15 निवासी हरेराम सिंह का 13 वर्षीय पुत्र दिव्यांशु कुमार के रुप में हुई है। 


शव को देखने से प्रतीत होता है कि बदमाशों ने ईट पत्थर के कुच कर उसकी हत्या की गयी हो ताकि उसकी पहचान नहीं हो सके। मृतक के पिता का आरोप है कि बदमाशों ने उसके बेटे का अगवा कर लिया। फिर उसकी हत्या कर शव को पबरा गांव के दियारा में बुटन झा की खेत स्थित गोबर के ढेर में छुपा दिया। मृतक दो भाइयों में सबसे छोटा था। पेशे से वह मजदूर था । 20 दिन पहले ही वह दूसरे प्रदेश से काम कर कर घर लौटा था। 


2 मई शाम 8 बजे वह घर में यह कहकर बाहर निकला था कि थोड़ी देर बाद वह घर लौट जाएगा। लेकिन कुछ देर बाद उसका मोबाइल जब स्विच ऑफ होने लगा तो परिजनों में परेशानी बढ़ने लगी। हरेराम सिंह ने नावकोठी थाना को जानकारी दी कि उनका बेटा दो मई से ही गायब है। शुक्रवार को पुलिस के द्वारा ही जानकारी दी गई की पवड़ा दियारा में एक किशोर का शव मिला है।


जब वह घटना स्थल पर पहुंचा और शव को देखा तो दिव्यांशु के रूप में उसकी पहचान की गई। पुलिस हर बिंदुओं पर मामले की जांच मे जुट गयी है। मोबाइल का कॉल डिटेल हत्या का राज खोलेगा। पुलिस कॉल डिटेल खंगालने में जुटी है। पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है