अश्वनी चौबे की नहीं बनी बात ! दिल्ली से सिंबल लेकर पटना लौटे मिथिलेश तिवारी,कल होगा भव्य कार्यक्रम

अश्वनी चौबे की नहीं बनी बात ! दिल्ली से सिंबल लेकर पटना लौटे मिथिलेश तिवारी,कल होगा भव्य कार्यक्रम

PATNA : बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर इस बार कई सीटों पर एनडीए के तरफ से फेर बदल दिया गया तो कुछ सांसदों का पत्ता भी काट दिया गया। ऐसे में एक सीट बक्सर भी है जहां स्थानीय सांसद जहां अश्वनी चौबे का टिकट काटकर मिथिलेश तिवारी को उम्मीदवार घोषित किया गया। उसके बाद पिछले कुछ दिनों से मीडिया मेरा लगाई जा रही थी कि इस को लेकर अश्विनी चौबे ने विरोध जाता है और फिर पार्टी आलाकमान के तरफ से मिथिलेश तिवारी को दिल्ली तलब किया गया और उनसे सीट छोड़ने की बात कही गई। लेकिन अब इन तमाम अटकलें पर विराम लग गया है और मिथिलेश तिवारी को पार्टी के तरफ से सिंबल भी दे दिया गया है।


दरअसल, बक्सर के वर्तमान सांसद अश्वनी चौबे का टिकट कटने के बाद सोशल मीडिया पर एक गुट के तरफ से यह चर्चा की जा रही थी इसको लेकर बक्सर के कार्यकर्ता काफी नाराज है और इसी बात को लेकर अश्वनी चौबे ने पार्टी आलाकमान को संदेश भी दिलवाया है। जिसके बाद मिथलेश तिवारी जो इस सीट से कैंडिडेट बनाए गए हैं उन्हें दिल्ली तलब किया गया है और उन्हें सीट बदलने को कहा जा रहा है। हालांकि, अब इन तमाम अटकलों पर विराम लग गया है। तिवारी तो दिल्ली तलब तो जरूर किया गया ,लेकिन टिकट रिटर्न या बदलने नहीं बल्कि सिंबल प्रदान करने के लिए उन्हें बुलाया गया। मतलब हर हाल में बक्सर से मिथलेश तिवारी ही कैंडिडेट होंगे। 


सूत्रों के मुताबिक,गुरुवार को तिवारी भाजपा शीर्ष नेतृत्व से मिलने के लिए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली गए हुए थे। जहां  उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत पार्टी के कई बड़े नेताओं के साथ बैठक कर बक्सर सीट पर प्रचंड बहुमत से कमल खिलाने का आश्वासन दिया। उसके बाद मिथिलेश तिवारी पार्टी का सिंबल लेकर आज दस बजे दिल्ली से वापस पटना लौट रहे है। जहां एयरपोर्ट पर समर्थकों द्वारा स्वागत होगा। इसके बाद दोपहर में वे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे। 


उधर, पार्टी की ओर से जारी शेड्यूल के मुताबिक कल सुबह साढ़े नौ बजे देवकुली में बक्सर जिले के बीजेपी कार्यकर्ता गाजे बाजे व फूल माला के साथ स्वागत करते हुए उन्हें रिसीव करेंगे।  इसके बाद वे ब्रह्मपुर पहुचेंगे जहाँ भव्य स्वागत होने के पश्चात तिवारी बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर में मत्था टेक कर विजय श्री का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे। 


इसके बाद तकरीबन 11 बजे पुनः वे ब्रह्मपुर से बक्सर के लिए रवाना होंगे. इस दौरान कृष्णाब्रह्म,धरहरा,ढ़काइच,नया भोजपुर,पुराना भोजपुर,चिलहरी,टोल प्लाजा दलसागर,पड़री एवं दोपहर 1:15 बजे बक्सर गोलंबर पहुचेंगे। इसके बाद मिथिलेश तिवारी का काफिला सिंडिकेट, कृष्णा सिनेमा,यमुना चौक,मुनीम चौक,अलका सिनेमा के पास पहुंचेगा। उसके बाद  तिवारी तकरीबन ढाई बजे रामरेखा घाट स्थित रामेश्वरनाथ मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना करेंगे। इसके बाद शहर के विभिन्न चौक चौराहा होते हुए सिटी पैलेस मैरेज हॉल में शाम 5 बजे लोकसभा कोर कमेटी के साथ बैठक कर पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे।