बिहार : आवारा कुत्तों का आतंक, दो दर्जन से अधिक लोगों को काटकर किया जख्मी

बिहार : आवारा कुत्तों का आतंक, दो दर्जन से अधिक लोगों को काटकर किया जख्मी

SUPAUL : बिहार में गर्मी का मौसम शुरू होते ही एक बार फिर से कुत्तों का आतंक बढ़ता दिख रहा है। राज्य के अंदर पिछले कुछ दिनों से आवारा कुत्ते लगातार आम लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। इस बीच अब एक ताजा मामला सुपौल से निकल कर सामने आ रहा है। यहां आवारा कुत्तों से दो दर्जन से अधिक लोगों को अपना शिकार बनाया है। 


दरअसल, सुपौल जदिया थाना क्षेत्र के बघेली गांव के वार्ड नम्बर 8,9,11,12 और 13 में रात से ही आवारा कुत्ता जमकर उत्पाद मचाया हुआ है। यहां आवारा कुत्तों ने करीब दो दर्जन लोगों को अपना शिकार बनाया है। इतना ही नहीं इन कुत्तों से जानवर तक को अपना शिकार बनाया। फिलहाल सभी सभी घायलों को  त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल ईलाज के लिए लाया गया है। 


वहीं, इस पुरे मामले को लेकर डॉ.श्रवण कुमार ने बताया कि डॉग बाइट का मामला है। अभी तक दस  से अधिक लोग डॉग बाइट के मामले को देखे हैं इनसभी लोगों का ट्रीटमेंट किया जा रहा है। डॉग बाईट से जख्मियों में पाँच महिला और छह बच्चे भी शामिल है। इन लोगों को फिलहाल टिका दे दिया गया है। ये लोग फिलहाल सुरक्षित बताए जा रहे हैं। 


आपको बताते चलें कि, इससे पहले बेगूसराय के अनुमंडल मुख्यालय स्थित मंझौल में आवारा कुत्ता ने दर्जन भर लोगों को अपना शिकार बना लिया था।चलें मंझौल खैरा टोला से  कुते ने खुटन टोला पहुंचते-पहुंचते दर्जन भर व्यक्तियों को अपना शिकार बनाया। कुत्ते के हमले से शिकार हुए लोगों में अधिकतक बुजुर्ग और महिलाएं थी।