बस और कार की टक्कर, पांच लोगों की मौके पर ही मौत

बस और कार की टक्कर, पांच लोगों की मौके पर ही मौत

DESK : देश के अंदर सड़क हादसों के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजह से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक बस और कार की टक्कर में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में अफरा - तफरी का माहौल कायम हो गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, हरियाणा के रेवाड़ी जिले में आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ रोड पर गांव सीहा के पास रोडवेज बस और कार की भिडंत हो गई। टक्कर इतने जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में गांव चांगरोड के रहने वाले पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 


वहीं, घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया है। इस साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मृतक महेंद्रगढ़ के चांदपुरा गांव के बताए जा रहे हैं। यह हादसा बलेनो कार के रोडवेज बस की टक्कर से हुआ। हादसे के बाद एम्बुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने सभी को मृत घोषित कर दिया। अभी पुलिस मौके पर जांच कर रही है।


मृतकों में 46 वर्षिय अजित, 43 वर्षीय सुंदर 41 वर्षीय एक अन्य युवक दोनों भाई थे। 55 साल के सूरत और 55 साल के प्रताप शामिल थे। सभी मृतक चांगरोड जिला दादरी के रहने वाले है। वे रेवाड़ी के गांव सुनारिया ततारपुर में शादी में आए थे। सुबह इनकी गाड़ी असन्तुलित होकर सीहा पेट्रोल पंप के रोडवेज बस से सीधी जा टकराई।