क्रुणाल पांड्या ने शेयर की सुपरजाइंट्स की जर्सी पहनी हुई अगस्त्य की तस्वीर

क्रुणाल पांड्या ने शेयर की सुपरजाइंट्स की जर्सी पहनी हुई अगस्त्य की तस्वीर

DESK: आईपीएल 2022 के 57वें मुकाबले में मंगलवार यानि की आज, लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना गुजरात टाइटन्स से होने वाला है. आज का यह मुकाबला पुणे स्थित महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में शाम 7:30 बजे खेला जायेगा. बता दें कि आज का यह मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है क्योंकि आज के खेल के जीत से पता चलेगा की कौन सी टीम, आईपीएल 2022 के अंक तालिका में पहले पायदान पर आएगी और अपना स्थान प्लेऑफ में सुनिश्चित करेगी.


बता दें कि आज के मैच में फैन्स की निगाहें गुजरात-लखनऊ के बीच मुकाबले में पंड्या ब्रदर्स पर होंगी. एक तरफ जहां हार्दिक पंड्या गुजरात टाइटन्स की कप्तानी कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर उनके बड़े भाई क्रुणाल पंड्या लखनऊ सुपर जायंट्स का पार्ट हैं. आईपीएल के मौजूदा सीजन में दोनों भाई दूसरी-बार एक-दूसरे के सामने होंगे.


इसी बीच क्रुणाल पांड्या के द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर दो दिलचस्प तस्वीरें शेयर की गयी हैं.इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जहां एक तस्वीर में हार्दिक पंड्या के बेटे अगस्त्य ने लखनऊ सुपरजाइंट्स की जर्सी पहनी हुई है. तो वहीं, दूसरी तस्वीर में अगस्त्य चश्मा लगाया दिख रहा है. इस फोटो को शेयर करते क्रुणाल ने लिखा है कि, कल के खेल के लिए मेरा लकी चार्म मिला. बता दें कि अगस्त्य की यह तस्वीर सोशल मीडिया पे काफी तेजी से वायरल हो रही है और इसे लोगों के द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. अब तक इस तस्वीर को 1.60 लाख लोगों के द्वारा लाइक कर दिया गया है.