रोहिणी आचार्य के जनसंपर्क अभियान से लौट रहे बाइक सवार 3 युवक की दर्दनाक मौत, ग्रामीणों ने हाइ-वे को जाम

रोहिणी आचार्य के जनसंपर्क अभियान से लौट रहे बाइक सवार 3 युवक की दर्दनाक मौत, ग्रामीणों ने हाइ-वे को जाम

SARAN : बिहार में सड़क हादसे के मामलों में लगातार इजाफा दर्ज किया जा रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसे की वजह लोगों की मौत नहीं होती हो। इसी कड़ी में ताजा मामला सारण से सामने आ रहा है। जहां राजद प्रत्याशी य लालू प्रसाद की बेटी रोहणी आचार्य के पक्ष के चुनाव प्रचार करने गए तीन युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे से पूरे इलाके में मातम का माहौल हो गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, सारण से राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य के क्षेत्र में किए जा रहे जनसंपर्क अभियान में भाग लेकर वापस घर लौट रहे तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा उस समय हुआ जब जनसंपर्क अभियान से लौटने के दौरान दो बाइकों की आमने-सामने की भिंडत हो गई। जिसमें तीनो युवकों की मौत हो गई और तीन अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। 


बताया जा रहा है कि रविवार को आकाश कुमार, चंदन कुमार एवं ज्ञान चंद कुमार तीनों एक बाइक पर सवार होकर गड़खा के एक निजी चिकित्सालय में काम करके घर लौट रहे थे। वहीं दूसरी बाइक पर सवार धीरज कुमार, रोशन कुमार एवं बाबू साहब सारण से राजद प्रत्याशी एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पुत्री रोहिणी आचार्य के क्षेत्र में चल रहे जनसंपर्क अभियान में भाग लेकर वापस लौट रहे थे। 


इसी दौरान भेल्दी थानाक्षेत्र के कटसा चौक के समीप छपरा-मुजफ्फरपुर एसएच-722 पर दोनों बाइकों की सीधी भिडंत में तीन युवको की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना में मृतकों की पहचान आकाश कुमार ठाकुर, पिता मनोज ठाकुर, उम्र 19 वर्ष, निवासी आकुचक, थाना तरैया , चंदन कुमार उम्र 20 वर्ष निवासी टिक्कमपुर थाना तरैया  एवं धीरज कुमार, पिता प्रमोद राय, निवासी रज्जुपुर, थाना भेल्दी के रूप में हुई है। जबकि घायल युवकों की पहचान ज्ञान चंद कुमार, बाबू साहब एवं रोशन कुमार के रूप में हुई है। 


उधर, घटना की सूचना मिलने पर भेल्दी थाना पुलिस मौके पर पहुंची एवं सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना के बाद आसपास के ग्रामीणो की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई और घटना में घायल युवकों को आनन-फानन में उपचार के लिए सदर अस्पताल छपरा भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने तीन युवकों को मृत घोषित कर दिया।