स्कॉर्पियो ने बाइक को मारी टक्कर : सड़क हादसे में दो बेटे की गई जान, मां भी गंभीर रुप से घायल

स्कॉर्पियो ने बाइक को मारी टक्कर : सड़क हादसे में दो बेटे की गई जान, मां भी गंभीर रुप से घायल

SIWAN : बिहार में तेज रफ़्तार का कहर जारी है। राज्य के अंदर आए दिन कहीं न कहीं सड़क हादसों में लोगों की जान जा रही है। इस बीच अब एक ताजा मामला सिवान से निकल कर सामने आया है। जहां एक बेलगाम स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंदा डाला। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है। एक गंभीर रुप से घायल बताया जा रहा है। 


मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के सुपौल में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। किशनपुर थाना क्षेत्र के खखई गांव में बाइक सवार तीन लोगों को एक स्कॉर्पियों ने कुचल दिया। जिसमें  घटनास्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गई। जबकि इस घटना में  मां बुरी तरह से जख्मी हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पिता-पुत्र के शव को घटनास्थल से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। तभी से पुलिस उस स्कॉर्पियो चालक की तलाश में जुटी है। 


बताया जा रहा है कि, किशुनपुर थाना इलाका अंतर्गत खखई गांव में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन लोगों को जोरदार टक्कर मार दिया।घटनास्थल पर गिरने से बाइक सवार पिता पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में जख्मी मां को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। 


इधर, मृतक के परिजनों को सूचना मिली उसके बाद ही मातम पसर गया। वहीं जानकारी मिली है कि घटनास्थल से स्कॉर्पियो चालक मौके से फरार हो गया। स्कॉर्पियो चालक की तलाशी शुरू कर दी गई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से मृतक दोनों पिता-पुत्र के शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।