शादी में आर्केस्ट्रा के दौरान खून-खराबा, युवक की पिटाई के बाद चाकू गोदकर हत्या

शादी में आर्केस्ट्रा के दौरान खून-खराबा, युवक की पिटाई के बाद चाकू गोदकर हत्या

SIWAN : बिहार में एक प्रचलन काफी आम हो चला है। यहां शादी समारोह हो या खुशी का कोई अन्य मौका लोग लोग बड़ी ही आसानी से कट्टा लहराते हुए दिखाई देते हैं। अब एक ऐसा ही मामला सिवान से निकल कर सामने आया है। जहां शादी समारोह में आर्केस्ट्रा पर उपजा विवाद खूनी जंग में बदल गया। बारात में आए एक युवक की पहले बुरी तरह से पिटाई की गई। इसके बाद चाकू से गोदकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। यह घटना पचरुखी थाना इलाके के मखनूपुर गांव की है। पुलिस ने सुबह युवक का शव बगीचे से बरामद किया है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


जानकारी के मुताबिक, मखनूपुर गांव स्थित में एक बगीचे से पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया। पुलिस को संदेह है कि युवक के साथ पहले बर्बरता से मारपीट की गई और फिर चाकू से वारकर उसकी हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान पचरुखी थाना इलाके के शादीपुर गांव निवासी शर्मानंद यादव के बेटे करण कुमार के रूप में हुई है।


बताया जा रहा है कि, मखनुपूर गांव में एक शादी थी। इस दौरान आर्केस्ट्रा का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। करण भी इस शादी समारोह में शामिल होने बाराती बनकर आया था। आर्केस्ट्रा में कुछ लोगों से उसका विवाद हो गया। भीड़ ने पहले उसकी पिटाई कर दी और कई बार चाकू से वारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। बाद में उसका शव एक बगीचे में फेंक दिया गया। पुलिस ने संदेह के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ जारी है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।