टीम इंडिया की नजर एशिया कप में जीत की हैट्रिक पर, रविवार को सबसे बड़े मुकाबले से शुरुआत

टीम इंडिया की नजर एशिया कप में जीत की हैट्रिक पर, रविवार को सबसे बड़े मुकाबले से शुरुआत

DESK : महज एक दिन के बाद एशिया कप का आगाज होने जा रहा है लेकिन टीम इंडिया की नजर एशिया कप के पहले जिस लक्ष्य पर टिकी हुई है उसे लेकर कई जानकारियां हम साझा कर रहे हैं। दरअसल इंडिया 2022 का एशिया कप जीतकर हैट्रिक लगाने की फिराक में है। शनिवार को एशिया कप की शुरुआत होने जा रही है और रविवार को पहले बड़े मुकाबले में टीम इंडिया की भिड़ंत पाकिस्तान के साथ होगी। भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को महामुकाबला होना है।



27 अगस्त को एशिया कप की शुरुआत से लंका और अफगानिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच से होगी। भारतीय टीम के लिए पाकिस्तान से 28 अगस्त की होने वाली भिड़ंत फाइनल से कम नहीं मानी जा रही। एशिया कप में टीम इंडिया की नजरें जीत की हैट्रिक पर होगी। भारत ने साल 2016 और 2018 में एशिया कप में जीत हासिल की थी। ऐसे में लगातार तीसरी बार टीम इंडिया चैंपियन बनना चाहेगी।



टीम इंडिया के लिए इस बार भी साल 2018 के एशिया कप जैसा ग्रुप सामने है। साल 2018 में भारत और पाकिस्तान के अलावा एक रुपए में हांगकांग की टीम थी। इस बार भी ग्रुप का समीकरण भी यही है। ग्रुप बी में श्रीलंका अफगानिस्तान और बांग्लादेश की टीमें है। भारतीय टीम हर हाल में ग्रुप के मैसेज जीतकर सुपर 4 के लिए क्वालीफाई करना चाहेगी।